28.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना में भाजपा नेताओं ने देखी ‘द केरल स्टोरी’, तो जदयू ने कहा- कर्नाटक में हार का जश्न मना रहे बीजेपी नेता

बिहार भाजपा के नेताओं द्वारा फिल्म देखे जाने पर जदयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव रंजन ने चुटकी लेते हुए कहा कि दक्षिण भारत का एकलौता किला कर्नाटक ढहने पर जहां अन्य राज्यों के भाजपाइयों में मातम पसरा हुआ था, वहीं बिहार भाजपा के शीर्ष नेता खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं

बिहार भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने शनिवार को पटना के एसपी वर्मा रोड स्थित कॉर्न फ्लेक्स थिएटर में ”द केरल स्टोरी” फिल्म देखी. फिल्म देखने वालों में केंद्रीय मंत्री गिरीराज सिंह, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी, पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, दीघा विधायक संजीव चौरसिया सहित कई नेता शामिल रहे. फिल्म देखने के बाद नेताओं ने इसे सच्ची घटना से प्रेरित कहानी बताते हुए आम लोगों से भी इसे देखने की अपील की. मालूम हो कि यह फिल्म रिलीज के बाद से ही देश भर में चर्चा में है. यूपी और एमपी में राज्य सरकार ने इसे टैक्स फ्री भी घोषित किया है.

कर्नाटक में मिली हार का जश्न फिल्म देख कर मना रहे बिहार भाजपा के नेता: राजीव रंजन

बिहार भाजपा के नेताओं द्वारा फिल्म देखे जाने पर जदयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव रंजन ने चुटकी लेते हुए कहा कि दक्षिण भारत का एकलौता किला कर्नाटक ढहने पर जहां अन्य राज्यों के भाजपाइयों में मातम पसरा हुआ था, वहीं बिहार भाजपा के शीर्ष नेता खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं. शायद यही वजह थी कि एक तरफ टीवी पर वोटों की गिनती चल रही थी और दूसरी तरफ यह लोग आज पटना में सिनेमा देख कर हार का जश्न मना रहे थे. यह भाजपा की अंदरूनी खींचतान का सबसे बड़ा उदहारण है.

2024 में हार के बाद मनाएंगे पिकनिक 

राजीव रंजन ने कहा कि बिहार भाजपा के नेताओं का यह आचरण दिखाता है कि प्रधानमंत्री मोदी के गिरते ग्राफ से यह लोग कितने खुश हैं. आपसी लड़ाई में यह लोग इतने उलझे हुए हैं कि इन्हें जनता और विपक्षी दलों की तरफ देखने की फुर्सत तक नहीं है. 2024 में भाजपा के हारने पर यह लोग निश्चित ही दरी-चटाई ले जाकर चिड़ियाघर में पिकनिक मनायेंगे. कर्नाटक चुनाव में मिली जीत के लिए कांग्रेस को बधाई देते हुए जदयू प्रवक्ता ने कहा कि हिमाचल प्रदेश के बाद कर्नाटक में भाजपा का किला नेस्तनाबूद होना इस बात का प्रमाण का है कि भाजपा के दिन अब लद चुके हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें