27.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Khatron Ke Khiladi 13: रोहित शेट्टी संग काम करने के लिए काफी एक्साइटेड हैं ऐश्वर्या शर्मा, पति नील हुए इमोशनल

गुम है किसी के प्यार में अभिनेत्री ऐश्वर्या शर्मा जल्द ही खतरों के खिलाड़ी 13 में नजर आने वाली है. अब उन्होंने कहा कि कुछ नया करने के लिए पुराने यादों से दूर जाना पड़ता है. साथ ही वह रोहित शेट्टी संग काम करने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं.

गुम है किसी के प्यार में अभिनेत्री ऐश्वर्या शर्मा जल्द ही रोहित शेट्टी के शो, खतरों के खिलाड़ी 13 में धमाल मचाने वाली है. एक्ट्रेस डर का सामना और खतरनाक स्टंट करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. बता दें कि बीते दिनों एक्ट्रेस ने गुम है किसी के प्यार में को अलविदा कहा था, इस शो में ऐश्वर्या पाखी का किरदार निभाती थी. हालांकि जब ऐश्वर्या ने शो छोड़ा था, तब सभी को लगा था कि वह प्रेग्नेंट हैं, अब अभिनेत्री ने इनसब रूमर्स पर चुप्पी तोड़ी है.

गुम है किसी के प्यार में को लेकर क्या बोली ऐश्वर्या

पिंकविला के साथ इंटरव्यू में, ऐश्वर्या शर्मा ने खतरों के खिलाड़ी 13 के लिए गुम है किसी के प्यार में छोड़ने के अपने फैसले के बारे में बात की. उन्होंने कहा, यदि आप केवल एक शो से बंधे हैं, तो आप अन्य बेहतर अवसरों से चूक सकते हैं, और मैं कोई अवसर नहीं छोड़ना चाहती. मैंने पहले ही शो छोड़ने का निर्णय ले लिया था और यहां तक कि नोटिस पीरियड सर्व किया, उसके बाद मुझे ये शो ऑफर हुई थी. नील और मेरे करीबी दोस्त जानते हैं कि मैं जहां हूं, बहुत खुश हूं.

खतरों के खिलाड़ी 13 में शामिल होने पर कैसा था नील भट्ट का रिएक्शन

गुम है किसी के प्यार में विराट की मुख्य भूमिका निभाने वाले उनके पति नील भट्ट ने इस खबर पर क्या प्रतिक्रिया दी, इस बारे में साझा करते हुए उन्होंने कहा, “खतरों के खिलाड़ी 13 में शामिल होने को लेकर नील मुझसे ज्यादा उत्साहित हैं.” वह मेरे लिए बहुत खुश हैं और भावुक भी हैं, क्योंकि मैं यहां उनके साथ नहीं रहूंगी. हालांकि, वह मेरे लिए खुश हैं और मुझ पर खुद से ज्यादा भरोसा रखते हैं.”

Also Read: रवीना टंडन संग अक्षय कुमार ने कर ली थी सगाई… इस कारण शादी से कुछ दिन पहले टूटा रिश्ता
खतरों के खिलाड़ी 13 के कंटेस्टेंट कंफर्म

साहसिक रियलिटी शो, खतरों के खिलाड़ी 13, जल्द ही शुरू होने वाला है. प्रतियोगी दक्षिण अफ्रीका के लिए रवाना होने और इस आकर्षक यात्रा की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. ऐश्वर्या शर्मा के अलावा, इस सीजन के लिए प्रतियोगियों की पुष्टि की गई सूची में अरिजीत तनेजा, शिव ठाकरे, अर्चना गौतम, अंजुम फकीह, अर्जित तनेजा, डेज़ी शाह, रोहित बोस रॉय, अंजलि आनंद, साउंडस मौफकीर, रश्मीत कौर, डिनो जेम्स, नायरा बनर्जी और रूही चतुर्वेदी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें