28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Atique Ahmed News: अतीक अहमद के बेटे की खुली चिट्ठी वायरल, यहां पढ़िए अली का पत्र

Atique Ahmed News: माफिया डॉन अतीक अहमद के बेटे अली के अपील का पोस्टर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस कथित चिट्ठी में अली ने मुसलमानों से एकजुट होने की अपील की है. पोस्टर में अतीक और अशरफ और अली की फोटो लगी है.

Atique Ahmed News: लखनऊ. माफिया डॉन अतीक अहमद के बेटे अली के अपील का पोस्टर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस कथित चिट्ठी में अली ने मुसलमानों से एकजुट होने की अपील की है. पोस्टर में अतीक और अशरफ और अली की फोटो लगी है. वायरल चिट्ठी में अली ने अपने परिवार के खात्मे के लिए योगी सरकार के साथ ही अखिलेश यादव को भी जिम्मेदार बताया है. इसके साथ ही अली ने अपने जान को खतरा बताया है. वहीं चिट्ठी में शाइस्ता परवीन के एनकाउंटर का भी जिक्र किया गया है. चिट्ठी के माध्यम से मुसलमानों को एक होकर भाजपा के साथ सपा को वोट न देने की अपील की है. चिट्ठी वायरल होने के बाद प्रयागराज पुलिस चौकन्ना हो गयी है. हालांकि कुछ लोग यह भी मान रहे है कि नगर निकाय चुनाव में फायदा लेने के लिए किसी की साजिश भी हो सकती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें