31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बोकारो में मंदिरों को निशाना बना रहे चोर, लगातार तीसरी घटना के पीछे एक ही गिरोह, मिला CCTV फुटेज

बोकारो के एक मंदिर में फिर चोरी हो गई. यह लगातार तीसरी घटना है, जहां मंदिरों को निशाना बनाया गया है. इससे पहले भी दो घटनाओं को अंजाम दिया जा चुका है. हालांकि, पुलिस को इन घटनाओं के सीसीटीवी फुटेज मिले हैं. पुलिस ने कहा कि सभी घटनाओं को एक ही गिरोह अंजाम दे रहा है.

बोकारो में इन दिनों चोर मंदिरों को निशाना बना रहे हैं. आज लगातार तीसरा दिन है और बोकारो जिले के माराफारी थाना क्षेत्र में चोरों ने फिर से एक मंदिर का ताला तोड़कर दान पेटी और अन्य सामानों की चोरी कर ली.

इससे पहले भी हुईं दो घटनाएं

बताते चलें कि शनिवार को माराफारी थाना क्षेत्र के कसियांटांड़ में असामाजिक तत्वों ने दो मंदिरों की मूर्ति को खंडित किया था. वहीं, रविवार को माराफारी थाना क्षेत्र के ही चंचली मंदिर और सेक्टर चार थाना क्षेत्र के सूर्य मंदिर में चोरों ने दान पेटी तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया था. जिसके बाद सोमवार फिर माराफारी थाना क्षेत्र के ही रितुडीह में शिव मंदिर के गेट का ताला तोड़कर चोर मंदिर के अंदर घुस गए और दान पेटी का ताला तोड़ उसमें रखे पैसे और अन्य सामानों की चोरी कर ली.

घटनाओं के पीछे एक ही गिरोह, सीसीटीवी फुटेज बरामद

घटना की सूचना मिलते ही मुख्यालय डीएसपी, माराफारी थाना प्रभारी, सिटी थाना प्रभारी दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और जांच में जुट गए. हालांकि, रविवार और उससे पहले हुए मंदिरों में दान पेटी चोरी मामले में पुलिस के सीसीटीवी फुटेज मिल गए हैं. सीसीटीवी फुटेज से साफ हुआ है कि एक ही गिरोह के द्वारा लगातार चोरी की घटना को अंजाम दिया जा रहा है. पुलिस फिलहाल चोरों की पहचान करने में जुट गई है.

Also Read: बोकारो के मंदिरों में असामाजिक तत्वों ने तोड़ी मूर्ति, लोगों में आक्रोश

क्या कहते हैं मुख्यालय डीएसपी

घटना को लेकर मुख्यालय डीएसपी मुकेश कुमार ने बताया की अज्ञात चोरों के द्वारा मंदिर की दानपेटी की चोरी कर ली गई है. उन्होंने कहा कि लगातार दो तीन दिनों से मंदिर चोरी की घटना को एक गिरोह अंजाम दे रहा है. सीसीटीवी फुटेज और अन्य माध्यमों से उन चोरों की पहचान की जा रही है. जल्द ही पुलिस उन्हें पकड़ लेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें