33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

UP Nikay Chunav 2023: बसपा सुप्रीमो मायावती ने बीजेपी पर बोला हमला- कहा सपा की राह पर भाजपा

UP Nikay Chunav 2023: बहुजन समाज पार्टी ने यूपी निकाय चुनाव पूरे दमखम के साथ लड़ने का ऐलान किया है. बसपा पार्टी सुप्रीमो मायावती ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि उनकी पार्टी पूरी तैयारी के साथ प्रदेश में निकाय चुनाव लड़ेगी.

UP Nikay Chunav 2023: बहुजन समाज पार्टी ने यूपी निकाय चुनाव पूरे दमखम के साथ लड़ने का ऐलान किया है. बसपा पार्टी सुप्रीमो मायावती ने सोमवार को प्रेस कॉंन्फ्रेंस में कहा कि उनकी पार्टी पूरी तैयारी के साथ प्रदेश में निकाय चुनाव लड़ेगी. हालांकि उन्होंने कहा कि निकाय चुनाव में आरक्षण की व्यवस्था से लोग नाखुश हैं, क्योंकि जो सीटें आरक्षित की गई हैं, उसमें नियमों को ताक पर रख दिया गया है. बसपा सुप्रीमो ने ईवीएम के बजाय बैलेट से चुनाव कराने की मांग की. उन्होंने कहा ​कि चुनाव निष्पक्ष होने चाहिए. बसपा सुप्रीमो ने कहा कि उनकी पार्टी निकाय चुनाव में सर्व समाज विशेषकर दलितों, आदिवासियों, पिछड़े वर्गों व अन्य धार्मिक अल्पसंख्यक समाज के लोगों के हितों का हर मामले में प्राथमिकता के आधार पर पूरा ध्यान रखेगी. मायावती ने कहा कि बसपा इन वर्गों को अपने पैरों पर खड़ा करने के लिए कटिबद्ध है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें