28.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 34 दिनों के बाद फिर पहुंचे पटना, बीजेपी नेताओं ने किया भव्य स्वागत, जानें प्लान

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह शनिवार की शाम पटना पहुंच गए. एयरपोर्ट पर उनका भव्य स्वागत पार्टी के कई बड़े नेताओं ने किया. बताया जा रहा है कि आज गृहमंत्री पटना में ही प्रवास करेंगे. वो यहां पार्टी नेताओं की एक बैठक में शामिल होंगे. इसके बाद कल सुबह नवादा के हिसुआ में रैली को संबोधित करेंगे.

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) शनिवार की शाम पटना पहुंच गए. एयरपोर्ट पर उनका भव्य स्वागत बीजेपी (BJP) के नेताओं ने किया. उनके स्वागत में पार्टी के कई बड़े नेता मौजूद थे. बताया जा रहा है कि आज गृहमंत्री पटना में ही प्रवास करेंगे. वो यहां पार्टी नेताओं की एक बैठक में शामिल होंगे. इसके बाद कल सुबह नवादा के हिसुआ में रैली को संबोधित करेंगे. वो पटना से हिसुआ हेलीकॉप्टर में जाएंगे. इसके बाद फिर पटना वापस आएंगे. बता दें कि नवादा में रैली को संबोधित करने के बाद अमित शाह सासाराम में सम्राट अशोक के जयंती कार्यक्रम में हिस्सा लेने जाने वाले थे. मगर वहां रामनवमी पर हिंसा और धारा 144 लागू होने के कारण वहां कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया है.

Also Read: रामनवमी हिंसा: सासाराम-नालंदा में हिंसा थमी, पर घर छोड़ लोग कर रहे पयालन, कहा- पुलिस पर भरोसा नहीं..
नवादा में बनाया गया है भव्य मंच

अमित शाह का नवादा जिले में कार्यक्रम पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुरूप होगा. इसके लिए भव्य मंच का निर्माण किया गया है. उक्त बातें की जानकारी देते हुए पूर्व जिला अध्यक्ष संजय कुमार मुन्ना ने बताया कि सासाराम में हुई घटना के बाद कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म और अन्य लोगों के द्वारा नवादा में कार्यक्रम नहीं होने की अफवाह फैलायी जा रही है. नवादा के हिसुआ प्रखंड मुख्यालय स्थित इंटर विद्यालय, हिसुआ के मैदान में अमित शाह के कार्यक्रम की पूर्व योजना के अनुरूप होगी. उन्होंने बताया कि आगमन की तैयारियों को लेकर पार्टी के कार्यकर्ता जी जान से जुटे हुए हैं. हेलीकॉप्टर की लैंडिंग का पूर्वाभ्यास भी किया गया है.

तीन गेट से मिलेगा प्रवेश

संजय कुमार ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी के द्वारा प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से यह सूचना दी गयी है कि रामनवमी शोभा यात्रा के बाद भड़की हिंसा में धारा 144 के कारण सासाराम में उनका कार्यक्रम रद्द किया गया है. जबकि नवादा जिले में उनका कार्यक्रम आयोजित होगा. उन्होंने कार्यकर्ताओं और आम लोगों से अपील करते हुए कहा कि पूरे जोश और उत्साह के साथ केंद्रीय गृह मंत्री के कार्यक्रम में लोग शामिल हों. कार्यक्रम स्थल पर आने के लिए तीन गेट बनाया गया है. इसमें से एक गेट कार्यकर्ताओं के लिए होगा. जबकि दो गेट से आमलोग प्रवेश कर सकेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें