29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन ने देवघर के 6 टॉपर विद्यार्थियों को किया पुरस्कृत, खिले चेहरे

12वीं की परीक्षा में सेकेंड स्टेट टॉपर रही संत फ्रांसिस स्कूल देवघर की छात्रा खुशी मुंदड़ा को दो लाख रुपये का चेक, लैपटॉप व मोबाइल, जैक बोर्ड की मैट्रिक की परीक्षा में स्टेट थर्ड टॉपर सनरेज उच्च विद्यालय पालोजोरी के विशाल कुमार शर्मा को एक लाख रुपये का चेक, लैपटॉप व मोबाइल दिया गया है.

देवघर: झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने सीबीएसई बोर्ड की प्लस टू परीक्षा में रामकृष्ण मिशन विद्यापीठ देवघर के स्टेट टॉपर अर्थव सिंह को तीन लाख व स्टेट सेकेंड टॉपर आयुष राज को दो लाख रुपये का चेक, लैपटॉप व मोबाइल देकर सम्मानित किया. आरके मिशन के 12वीं के छात्र वेद राज, जिन्होंने संत जेवियर्स इंग्लिश स्कूल चाईबासा से आइसीएसई बोर्ड की 10वीं की परीक्षा में राज्य में पहला स्थान प्राप्त किया था, उसे मुख्यमंत्री ने तीन लाख रुपये का चेक, लैपटॉप व मोबाइल देकर पुरस्कृत किया.

इन्हें भी किया गया सम्मानित

12वीं की परीक्षा में सेकेंड स्टेट टॉपर रही संत फ्रांसिस स्कूल देवघर की छात्रा खुशी मुंदड़ा को दो लाख रुपये का चेक, लैपटॉप व मोबाइल, जैक बोर्ड की मैट्रिक की परीक्षा में स्टेट थर्ड टॉपर सनरेज उच्च विद्यालय पालोजोरी के विशाल कुमार शर्मा को एक लाख रुपये का चेक, लैपटॉप व मोबाइल तथा झारखंड ओलंपियाड में स्टेट सकेंड टॉपर प्लस टू उच्च विद्यालय सारवां के कक्षा नौंवी के सुधांशु वर्मा को लेपटॉप व मोबाइल देकर सम्मानित किया गया.

Also Read: एसी में सफर कर रहे यात्रियों को नहीं होगी परेशानी, क्यूआर कोड बतायेगा ट्रेन में चादर व कंबल धुले हैं या नहीं

क्या कहते हैं आरके मिशन के प्राचार्य

रामकृष्ण मिशन विद्यापीठ के प्राचार्य स्वामी दिव्यसुधानंद ने कहा कि झारखंड के मेधावी विद्यार्थियों को उत्साहवर्द्धन के लिए सम्मानित करना मुख्यमंत्री की सराहनीय पहल है. होनहार बच्चे अपने परिश्रम व भगवान के आशीर्वाद से आगे बढ़ें व देश के निर्माण में अपना योगदान दें. सबों के लिए मंगलकामना करता हूं.

Also Read: झारखंड: मोबाइल की रोशनी में डॉक्टरों ने मरीजों का किया इलाज, बार-बार कटती रही बिजली, पसरा रहा अंधेरा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें