33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Anupamaa: अनुज कपाड़िया से अलग होने के बाद राजनीति में कदम रखेगी अनु! आनेवाले है ये 5 धमाकेदार ट्विस्ट

मौजूदा ट्रैक में अनुज और अनु की शादी मुश्किल में है क्योंकि छोटी अनु के चले जाने के लिए वो अनु को दोषी ठहरा रहा है. आनेवाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज और अनुपमा दोनों गायब हैं और शाह परिवार उन्हें ढूंढ रहा है.

सीरियल अनुपमा अपनी दमदार स्टोरीलाइन के जरिए टीवी स्क्रीन पर राज कर रही है. इस समय अनुपमा की जिंदगी एक भयानक तूफान से गुजर रही है. अनुज कपाड़िया छोटी अनु के जाने के बाद बुरी तरह से टूट गया है. वो अनुपमा से सारे रिश्ते तोड़कर घर छोड़कर चला गया है. अनुपमा पूरी तरह से टूट गई है और वो समझ नहीं पा रही है उसे आगे जिंदगी में अब क्या करना है. वो भी घर छोड़कर चली जायेगी. आनेवाले एपिसोड्स में दर्शकों के सामने कई धमाकेदार ट्विस्ट आनेवाले हैं.

अनुज और अनुपमा दोनों गायब

मौजूदा ट्रैक में अनुज और अनु की शादी मुश्किल में है क्योंकि छोटी अनु के चले जाने के लिए वो अनु को दोषी ठहरा रहा है. आनेवाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज और अनुपमा दोनों गायब हैं और शाह परिवार उन्हें ढूंढ रहा है. बाद में हम अनुज और अनुपमा को एक मंदिर में देखते हैं और वो दोनों इस बात से अनजान कि वे एक ही छत के नीचे हैं.

वनराज के प्रस्ताव को अस्वीकार कर देगी अनुपमा

वनराज अनुपमा को शाह परिवार में लौटने के लिए कहेगा. वह उसे वापस अपने पास आने और अनुज कपाड़िया के खिलाफ बोलने के लिए कहेगा. वनराज कहेगा कि उसने अनु को पहले ही अनुज कपाड़िया पर भरोसा न करने की चेतावनी दी थी और उसकी बातें सच हुईं. अनुपमा साफ कह देती है कि वह फिर कभी उसके साथ वापस नहीं आएगी. साथ ही वो अनुज के खिलाफ बोलने के लिए वनराज को चुप रहने के लिए कहेगी.

राजनीति में एंट्री करेगी अनुपमा

अनुपमा में उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही एक नए किरदार की एंट्री होगी. इसके अलावा सीरियल गॉसिप की रिपोर्ट के अनुसार, अनुपमा नयी शुरुआत के लिए राजनीति में प्रवेश करेंगी. हालांकि इस पर अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है.

Also Read: मनोज वाजपेयी और शबाना की ऐसी थी पहली मुलाकात, शेयर किया पार्टी की उस शाम का किस्सा
मां के हक के लिए लड़ेगी पाखी

अनुज कपाड़िया के लापता होने के बाद बरखा और अंकुश खुद को नए बॉस घोषित करेंगे. वो बिजनेस संभाल लेंगे लेकिन उम्मीद है कि सब कुछ इतना आसान नहीं होगा. क्योंकि अनुपमा की बेटी पाखी अपनी मां का हक बचाने की कोशिश करेगी. वह उनका केबिन ले लेगी और बिजनेस हैंडल करेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें