39.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शामली में कुख्यात अपराधी को गिरफ्तार करने आई थी हरियाणा STF टीम, ग्रामीणों ने हमला कर लूटे असलहे, 6 गिरफ्तार

शामली जिले के झिंझाना थाना क्षेत्र में एक इनामी बदमाश को पकड़ने गई हरियाणा एसटीएफ की टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया. ग्रामीणों ने पुलिस से उनकी पिस्तौल और कारतूस भी छीन लिए और एसटीएफ के साथ मारपीट करते हुए गिरफ्तार हुए बदमाश को पुलिस से छुड़ा लिया.

शामली : उत्तर प्रदेश के शामली जिले के झिंझाना थाना क्षेत्र में एक इनामी बदमाश को पकड़ने गई हरियाणा एसटीएफ की टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया. ग्रामीणों ने पुलिस से उनकी पिस्तौल और कारतूस भी छीन लिए और एसटीएफ के साथ मारपीट करते हुए गिरफ्तार हुए बदमाश को पुलिस से छुड़ा लिया. इस घटना में तीन पुलिसकर्मियों को चोटें आई है. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं पुलिस ने इस मामले में 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आपको बता दें कि रविवार को सोनीपत थाना और एसटीएफ की टीम 25 हजार के इनामी बदमाश जबरुद्दीन को गिरफ्तार करने उसके केरटू गांव पहुंची थी. जबरुद्दीन पर हत्या समेत कई मुकदमें दर्ज है. हरियाणा पुलिस एसटीएफ ने जब बदमाश को गिरफ्तार किया तो ग्रामीणों ने एसटीएफ पर ही हमला बोल दिया और उनके साथ जमकर मारपीट की और उनसे असलहे लूट लिए. इस मारपीट में तीन पुलिसकर्मियों को काफी चोटें आईं हैं. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि इस संबंध में छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर पिस्तौल और कारतूस बरामद की

पुलिस अधीक्षक अभिषेक ने रविवार को संवाददाताओं को बताया कि पुलिस ने 21 नामजद समेत 40 लोगों के खिलाफ हत्‍या के प्रयास, हमला, आपराधिक बल प्रयोग समेत संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस अधिकारी ने कहा कि इस बीच छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और लूटी गई पिस्तौल और दस कारतूस बरामद किए गए हैं और बाकी आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है. हरियाणा पुलिस की एसटीएफ की एक टीम 25 हजार रुपये के इनामी कुख्यात अपराधी जबरुद्दीन को गिरफ्तार करने के लिए केरटू गांव गई थी. केरटू गांव में आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस का विरोध किया और हमला कर गिरफ्तार आरोपी को पुलिस टीम से छुड़ा लिया. उन्होंने कहा कि तीन घायल पुलिसकर्मियों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Also Read: झारखंड के कोल कारोबारी से 50 लाख की ठगी का आरोपी यूपी के कानपुर से गिरफ्तार, भेजा गया जेल

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें