32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव बने पिता, ट्वीट कर दी जानकारी

Bihar News: बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पिता बन गए है. उन्होंने ट्वीट कर यह बड़ी जानकारी दी है. उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि ईश्वर ने आनंदित होकर पुत्री रत्न के रूप में उपहार भेजा है. इसके बाद राबड़ी देवी दादी और राजद सुप्रीमो लालू यादव दादा बन गए है.

Bihar News: बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पिता बन गए है. उन्होंने ट्वीट कर यह बड़ी जानकारी दी है. उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि ईश्वर ने आनंदित होकर पुत्री रत्न के रूप में उपहार भेजा है. इसके बाद राबड़ी देवी दादी और राजद सुप्रीमो लालू यादव दादा बन गए है. आपको बता दें कि इस खबर के आने के बाद राजद में सभी खुश है . मालूम हो कि दिल्ली के अस्पताल में बच्ची का जन्म हुआ है. वहां राबड़ी देवी और मीसा भारती मौजूद है. बताया जा रहा है कि थोड़ी देर में वहां तेज प्रताप यादव भी पहुंचेगे.

पत्नी राजश्री यादव बनी मां

बिहार के डिप्टी सीएम के पिता बनने से सभी काफी खुश है. साथ ही उनकी पत्नी राजश्री यादव मां बन चुकी है. पत्नी राजश्री ने बेटी को जन्म दिया है. सोमवार सुबह तेजस्वी यादव ने इसकी जानकारी ट्वीट कर दी है. इसके अलावा बहन रोहिणी आचार्य ने भी अपने भाई और बिहार के उप मुख्यमंत्री को पिता बनने की बधाई है. उन्होंने लिखा है कि बनकर नन्हीं सी परी, मेरे घर मेहमान आई है, खुशियों की संग सौगात लाई है, दादा-दादी बनने की खुशी में मम्मी-पापा के चेहरे पे जो मुस्कान लाई है. साथ ही उन्होंने एक तस्वीर भी शेयर की है. इसमें उन्होंने तेजस्वी के सिर पर अपना हाथ रखा है. नन्ही बच्ची भी इस तस्वीर में नजर आ रही है.

बच्ची की सुंदर सी फोटो की शेयर

मालूम हो कि तेजस्वी यादव ने ट्वीट के माध्यम से ही यह बड़ी जानकारी साझा की है. बहन रोहिणी आचार्य और तेजस्वी दोनों ने ही बच्ची की सुंदर सी फोटो को शेयर किया है. आपको बता दें कि इस खबर के सामने आने के बाद RJD के नेताओं में जश्न की लहर दौड़ गई है. सभी काफी खुश है. दरअसल, पहले से ही तेजस्वी यादव के पिता बनने की चर्चा हो रही सोशल मीडिया पर लोग तेजस्वी के पिता बनने की बातें काफी पहले से किया करते है.

Published By: Sakshi Shiva


Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें