28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गौरी खान ने शेयर की परफेक्ट फैमिली फोटो, साथ दिखे तीनों बच्चे, कैप्शन में लिखी ये खास बात

इस तस्वीर में शाहरुख और गौरी के अलावा आर्यन खान, सुहाना और अबराम पोज देते नजर आ रहे हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा, "परिवार वह है जो घर बनाता है... @penguinindia कॉफी टेबल बुक के लिए उत्साहित हूं... जल्द ही आ रहा है."

गौरी खान ने माई लाइफ इन डिजाइन नामक एक नई कॉफी टेबल बुक की अनाउंसमेंट करते हुए उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी फैमिली की लेटेस्ट तस्वीर शेयर की. एबरी प्रेस द्वारा जल्द ही प्रकाशित की जाने वाली आगामी पुस्तक एक इंटीरियर डिजाइनर के रूप में उनकी यात्रा का दर्शायेगी. कॉफी टेबल बुक में उनके पति और अभिनेता शाहरुख खान और उनके तीन बच्चों सहित खान परिवार की विशेष तस्वीरें भी होंगी. इस किताब में उनके मशहूर मुंबई वाले घर मन्नत की तस्वीरें भी होंगी.

परिवार वह है जो घर बनाता है

इस तस्वीर में शाहरुख और गौरी के अलावा आर्यन खान, सुहाना और अबराम पोज देते नजर आ रहे हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा, “परिवार वह है जो घर बनाता है… @penguinindia कॉफी टेबल बुक के लिए उत्साहित हूं… जल्द ही आ रहा है.” वे सभी ब्लैक ड्रेस में नजर आ रहे हैं, जिसमें सुहाना ने ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट से अपने लुक को कंप्लीट किया है.

शाहरुख की प्रस्तावना होगी

बता दें कि माई लाइफ इन डिजाइन में शाहरुख की प्रस्तावना होगी. यह किताब गौरी की कुछ प्रमुख डिजाइन प्रोजेक्ट्स को फोटो और उनकी प्रक्रिया के साथ प्रदर्शित करेगी. इंटीरियर डिजाइनर उन लोगों को सुझाव भी देंगे जो इस क्षेत्र से जुड़ना चाहते हैं और डिजाइनिंग के बारे में और ज्यादा जानकारी रखना चाहते हैं.

पठान में दिखे थे शाहरुख

वहीं शाहरुख खान को आखिरी बार ब्लॉकबस्टर हिट पठान में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ देखा गया था. सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित यह अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है. सुहाना खान इसी साल बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू करेंगी.

Also Read: KRK ने अजय देवगन की भोला पर कसा तंज, कहा- फिल्म को अच्छी रेटिंग देने के लिए पीआर ने बांट दिये 1 करोड़…
सुहाना और आर्यन इस साल करेंगे डेब्यू

आर्यन उनके द्वारा लिखी गई एक वेब सीरीज के शो रनर और निर्देशक होंगे, जबकि उनकी छोटी बहन सुहाना ने जोया अख्तर की द आर्चीज के लिए शूटिंग पूरी कर ली है. वह सह-कलाकार मिहिर आहूजा, ख़ुशी कपूर, युवराज मेंडा, अगस्त्य नंदा और वेदांग रैना के साथ अभिनय की शुरुआत करेंगी. खुशी श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी हैं, जबकि अगस्त्य दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन के पोते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें