27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

उर्फी जावेद का पुराना वीडियो क्लिप वायरल, एक्ट्रेस का आउटफिट देख यूजर्स बोले- यकीन नहीं होता ये…

बिग बॉस और स्प्लिट्सविला में अपनी मौजूदगी के लिए जानी जाने वाली उर्फी ने पिछले साल सिंगर कोरला मान के हुल चुल के म्यूजिक वीडियो में अभिनय किया था. यह गीत एक अनोखी पंजाबी प्रेम कहानी है, जिसमें उर्फी हल्के रंग के सलवार सूट में कई लड़कियों के साथ होली खेलती दिख रही हैं.

उर्फी जावेद ने अपने विचित्र और अक्सर चौंकाने वाले फैशन ऑप्शन के साथ खुद के लिए एक नाम बनाया है. जबकि कई बार उनकी आलोचना हुई और उन्हें ट्रोल किया लेकिन इससे उन्हें कभी कोई फर्क नहीं पड़ा. उनका अजीबोगरीब फैशन उर्फी का प्रतीक बन गया है. यही कारण है कि हाल ही में जब उनकी एक पंजाबी म्यूजिक वीडियो की एक क्लिप वायरल हुई तो फैंस खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाये. इस वीडियो में उन्हें व्हाइट सलवार सूट में पंजाबी गाने में थिरकते देखा जा सकता है.

उर्फी जावेद का वीडियो क्लिप वायरल

बिग बॉस और स्प्लिट्सविला में अपनी मौजूदगी के लिए जानी जाने वाली उर्फी ने पिछले साल सिंगर कोरला मान के हुल चुल के म्यूजिक वीडियो में अभिनय किया था. यह गीत एक अनोखी पंजाबी प्रेम कहानी है, जिसमें उर्फी हल्के रंग के सलवार सूट में कई लड़कियों के साथ होली खेलती दिख रही हैं. गाने की एक छोटी क्लिप पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

वीडियो पर फैंस कर रह ऐसे कमेंट्स

इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, पूरे कपड़ों में कितनी सुंदर लग रही हो उर्फी. एक और यूजर ने लिखा, ये कौन है जो उर्फी की तरह लग रही है क्योंकि उन्हें इस तरह की पूरी ड्रेस पहनने से एलर्जी है. एक और यूजर ने लिखा, ये कौन है… इस लड़की को कहीं तो देखा है शायद. एक और प्रशंसक ने लिखा, मुझे पता है कि लोगों का ध्यान गाने में कम और उर्फी में ज्यादा है.

उर्फी के बयान का उड़ा था मजाक

कुछ लोगों ने इस साल की शुरुआत में उर्फी के उस बयान का मजाक उड़ाया था जिसमें उन्होंने दावा किया था कि कुछ कपड़ों से उनकी त्वचा पर चकत्ते पड़ जाते हैं, इसलिए वह छोटे कपड़े पहनती हैं. उस बयान का जिक्र करते हुए वीडियो पर एक कमेंट में लिखा था, “इतने कपड़े पहनना दिए अब फिर बेचारी को दाने हो जाएंगे.”

Also Read: किसी हीरोइन से कम नहीं गदर 2 के डायरेक्टर अनिल शर्मा की बेटी, खूबसूरती में तारा सिंह की सकीना को देती हैं मात
सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और अभिनेत्री हैं उर्फी

बता दें कि उर्फी जावेद एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और अभिनेत्री हैं, जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत बड़े भैया की दुल्हनिया और चंद्र नंदिनी जैसे टीवी शो से की थी. उनके फैशन सेंस, बिग बॉस ओटीटी और एमटीवी स्प्लिट्सविला सीजन 14 जैसे रियलिटी शो में उनकी मौजूदगी ने उन्हें अपार लोकप्रियता दिलाई. उनपर कई बार अश्लीलता का आरोप लगाया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें