36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अफीम की खरीद-बिक्री को लेकर चतरा पुलिस ने मारा छापा, भारी मात्रा में अफीम और डोडा के साथ 1 तस्कर गिरफ्तार

टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सुनसान झोपड़ी पहुंच कर छापामारी व घेराबंदी कर प्लास्टिक के डब्बा में बंद 4.373 किलो अफीम के साथ राजू सिंह को पकड़ा गया. वहीं जंगल झाड़ी का लाभ उठाकर एक तस्कर भागने में सफल रहा.

चतरा, मो. तसलीम : सदर पुलिस ने दो जगहों पर छापामारी अभियान चलाकर 14.835 किलो अफीम और 10.690 किलो डोडा के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार तस्कर नावाडीह गांव निवासी राजू कुमार सिंह हैं. यह जानकारी सदर एसडीपीओ अविनाश कुमार ने रविवार को सदर थाना परिसर में प्रेस कांफ्रेंस कर दी. उन्होंने बताया कि पुलिस अधीक्षक राकेश रंजन को गुप्त सूचना मिली थी कि भुइयांडीह के पास चिलोय जाने वाले रास्ते में सुनसान झोपड़ी में अफीम की खरीद बिक्री की जा रही है.

सूचना के आलोक में प्रशिक्षु डीएसपी धनंजय राम के नेतृत्व में छापामारी टीम का गठन किया गया. टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सुनसान झोपड़ी पहुंच कर छापामारी व घेराबंदी कर प्लास्टिक के डब्बा में बंद 4.373 किलो अफीम के साथ राजू सिंह को पकड़ा गया. वहीं जंगल झाड़ी का लाभ उठाकर एक तस्कर भागने में सफल रहा. गिरफ्तार राजू के निशानदेही पर भागे हुए तस्कर मंगर गंझु के कुंदा थाना क्षेत्र के चुरकी सलगी गांव घर में कुंदा पुलिस के सहयोग से छापामारी किया गया. इस दौरान तीन स्टील केन में बंद 10.462 किलो अफीम व 10.690 किलो डोडा जब्त किया गया.

इस संबंध में सदर थाना में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार तस्कर को जेल भेज दिया गया है. उन्होंने कहा कि फरार तस्कर की गिरफ्तारी को लेकर अभियान चलाया जा रहा है. बहुत जल्द उसे गिरफ्तार किया जायेगा. आगे एसडीपीओ ने कहा कि मादक पदार्थों की तस्करी व कारोबार में संलिप्त लोगों को किसी भी परिस्थिति में बख्शा नहीं जाएगा. उनके खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है.

छापामारी टीम में ये थे शामिल

छापामारी टीम में प्रशिक्षु डीएसपी धनंजय राम के अलावा पुलिस निरीक्षक सह सदर थाना प्रभारी मनोहर करमाली, पुलिस अवर निरीक्षक दिनेश कुमार हेंब्रम, सिकंदर सिंकु व जिला बल के कई जवान शामिल थे.

Also Read: रजरप्पा के अभिनव ने बॉलीवुड फिल्म गुलमोहर में मचायी धूम, डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें