35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

NMCH के लापता डॉ संजय के बारे में पुलिस को मिला अहम सुराग, आइएमए ने कहा- वैज्ञानिक तरीके से जांच करे पुलिस

पटना पुलिस ने गांधी सेतु में अंतिम दिखे डॉ संजय कुमार के फुटेज को दिल्ली स्थित नेशनल फॉरेंसिक लैब में जांच के लिए भेजा था. फिलहाल इसकी रिपोर्ट नहीं आयी है. वहीं, सूत्रों के अनुसार कार व कार के अंदर रखे सामान की फॉरेंसिक रिपोर्ट आ चुकी है.

पटना. एनएमसीएच के लापता डॉ संजय कुमार के मामले में पुलिस को एक अहम क्लू मिला है, जिसके बाद पुलिस ने जांच को तेज कर दी है. सूत्रों के अनुसार इनाम की घोषणा होने के बाद पुलिस को कई सारी जानकारी मिली है. हालांकि, एसएसपी राजीव मिश्रा ने बताया कि फिलहाल अभी कहीं से भी किसी तरह की कोई सूचना नहीं मिली है.

दिल्ली से फॉरेंसिक रिपोर्ट का इंतजार

जानकारी के अनुसार पटना पुलिस ने गांधी सेतु में अंतिम दिखे डॉ संजय कुमार के फुटेज को दिल्ली स्थित नेशनल फॉरेंसिक लैब में जांच के लिए भेजा था. फिलहाल इसकी रिपोर्ट नहीं आयी है. वहीं, सूत्रों के अनुसार कार व कार के अंदर रखे सामान की फॉरेंसिक रिपोर्ट आ चुकी है. मिली जानकारी के अनुसार कार व उसके अंदर रखे सामान से जो अंतिम फिंगरप्रिंट मिले हैं, वह एक ही शख्स हैं. सीसीटीवी फुटेज में भी डॉ संजय कुमार अकेले ही दिखे हैं.

आइएमए ने कहा- वैज्ञानिक तरीके से जांच करे पुलिस

लापता डॉ संजय कुमार की तलाश में जुटी पुलिस टीम पर आइएमए ने सवाल खड़ा किया है. बुधवार को आइएमए के डॉ अजय कुमार ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि अगर डॉ संजय के मोबाइल फोन की फॉरेंसिक जांच की जाये, तो कुछ मदद मिल सकती है. डॉ संजय के परिवार वालों ने एक सप्ताह पहले पटना पुलिस को एक व दो मार्च की गुगल माई एक्टीविटी का डिटेल भेजा है, जिससे यह ज्ञात होता है कि उनका फोन एक मार्च को उनके गायब होने के अनुमानित समय (19:42) और उनकी गाड़ी से फोन प्राप्त करने के समय (02:22) के बीच नौ बार एक्टीविटी दिखी रही है, लेकिन एक सप्ताह के बाद भी पुलिस इससे कोई निष्कर्ष नहीं निकाल सकी है. ऐसे में अगर पटना पुलिस डॉक्टर को नहीं खोज पायेगी, तो आइएमए अन्य दूसरी एजेंसी से मदद मांगेगा.

Also Read: NMCH के लापता डॉक्टर की फोटो लेकर पटना-हाजीपुर घूम रही बिहार पुलिस, इनाम की घोषणा के बाद भी नहीं आया फोन

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें