29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पटना वीमेंस कॉलेज में स्टूडेंट काउंसिल इलेक्शन का होगा आयोजन, विभिन्न पदों पर 18 छात्राओं ने किया नॉमिनेशन

पटना वीमेंस कॉलेज में 17 मार्च को स्टूडेंट काउंसिल इलेक्शन होने वाला है. इस चुनाव में विभिन्न पदों के लिए आज 18 छात्राओं का चयन नॉमिनेशन के लिए किया गया है. वहीं, नॉमिनेशन के बाद आज से छात्राओं ने कैंपेनिंग करना भी शुरू कर दिया है.

पटना वीमेंस कॉलेज में 17 मार्च को स्टूडेंट काउंसिल इलेक्शन होने वाला है. इस चुनाव में विभिन्न पदों के लिए आज 18 छात्राओं का चयन नॉमिनेशन के लिए किया गया है. जिन पदों के लिए लड़कियों को नामांकित किया गया जाता है, उनमें प्रीमियर, वाइस-प्रीमियर, सचिव, संयुक्त महासचिव, सांस्कृतिक सचिव, संयुक्त सांस्कृतिक सचिव, खेल सचिव, संयुक्त खेल सचिव, पर्यावरण और अनुशासन सचिव, संयुक्त पर्यावरण और अनुशासन सचिव और संयुक्त महासचिव सभी शामिल होती हैं. वहीं, नॉमिनेशन के बाद आज से छात्राओं ने कैंपेनिंग करना भी शुरू कर दिया है.

स्पोर्ट्स सेक्रेटरी पद के लिए एक ही उम्मीदवार

नॉमिनेशन के लिए मंगलवार को 29 छात्राओं का इंटरव्यू लिया गया, जिसमें 18 छात्राओं ने सारे मापदंडों को पूरा करते हुए नॉमिनेशन फाइल किया. वहीं, इलेक्शन की सारी जिम्मेदारी पॉलिटिकल साइंस विभाग की है. विभाग की एचओडी डॉ विनिता प्रियदर्शी ने बताया कि 18 छात्राओं का नॉमिनेशन हुआ है. स्पोर्ट्स सेक्रेटरी के लिए एक ही छात्रा ने अपना नाम दिया है. ऐसे में हमने इस पद के लिए छात्राओं को बुधवार सुबह 9 से 9:30 बजे तक फिर से नॉमिनेशन करने का मौका दिया है. इसके बाद बुधवार को 10 बजे से छात्राएं अपने-अपने पदों के लिए कैंपेनिंग करेंगी.

17 मार्च को होना है चुनाव

कॉलेज प्रशासन से मिली जानकारी के अनुसार सबसे पहले छात्राओं को चुनाव और मतदान से संबंधित दिशानिर्देश दिए गए है. वहीं, नॉमिनेशन पूरा होने के बाद छात्राओं द्वारा कैंपेनिंग किया जा रहा है. चुनाव प्रचार कल तक किया जाएगा. वहीं, 17 मार्च को चुनाव आयोजित किया जाएगा. चुनाव के दिन ही परिणाम भी घोषित कर दी जाएगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें