28.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मराठी एक्ट्रेस भाग्यश्री की बहन की संदिग्ध अवस्था में मौत, चेहरे पर चोट के निशान, जांच में जुटी पुलिस

रिपोर्ट के अनुसार, रविवार को मधु अपनी सहेली के साथ किराए का मकान देखने गई थी. कमरा देखने के बाद मधु को अचानक चक्कर आया और वो गिर गई. उसे उसकी दोस्त ने तुरंत एक निजी अस्पताल में पहुंचाया.

मराठी इंडस्ट्री से एक दुखद खबर सामने आ रही है. मराठी एक्ट्रेस भाग्यश्री मोटे की बहन मधु मार्कंडेय का शव पिंपरी-चिंचवाड़ के वाकड़ में मिला है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पीड़िता के चेहरे पर चोट के निशान मिले हैं. भाग्यश्री एक लोकप्रिय अभिनेत्री हैं वहीं मधु वाकाड में अपने दोस्त के साथ केक का बिजनेस चलाती हैं.

किराए का मकान देखने गई थी मधु

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, रविवार को मधु अपनी सहेली के साथ किराए का मकान देखने गई थी. कमरा देखने के बाद मधु को अचानक चक्कर आया और वो गिर गई. उसे उसकी दोस्त ने तुरंत एक निजी अस्पताल में पहुंचाया. वहां उसका इलाज नहीं हो सका और उसे नगर निगम द्वारा संचालित यशवंतराव चव्हाण मेमोरियल अस्पताल ले जाया गया. जांच के बाद मधु को मृत घोषित कर दिया गया.

परिवार को इस बात का शक

मधु की मौत को पर शक जताया जा रहा है और उसके परिवार के सदस्यों को शक है कि उसकी हत्या की गई थी. वाकड़ पुलिस ने इस संबंध में आकस्मिक मौत का मामला दर्ज कर लिया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है. भाग्यश्री के देवर और मधु के पति का एक महीने पहले आकस्मिक निधन हो गया था. एक्ट्रेस ने अपने फैंस को भी उनके निधन की जानकारी दी थी.

Also Read: Satish Kaushik: पुलिस ने सान्वी मालू को भेजा समन, विकास मालू पर सतीश कौशिक से 15 करोड़ लेने का आरोप, जांच जारी
भाग्यश्री ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

भाग्यश्री मोटे ने सोशल मीडिया पर अपनी बहन मधु मार्कंडेय के लिए एक बेहद भावुक पोस्ट साझा किया है. उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, “मेरी प्यारी बहन ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया! मैं कभी भी शब्दों में व्यक्त नहीं कर सकती कि आप मेरे लिए क्या मायने रखती हैं. मेरी मां, बहन, दोस्त, विश्वासपात्र और क्या नहीं? आप मेरी नींव थीं. मेरे पूरे होने का केंद्र. मैं आपके बिना पूरी तरह से खो गया हूं. मैं आपके बिना इस जीवन का क्या करूं? आपने मुझे यह कभी नहीं सिखाया. मृत्यु अपरिहार्य है लेकिन मैं तुम्हें जाने नहीं दूंगी. कभी नहीं.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें