28.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तेलंगाना के CM केसीआर अस्पताल में भर्ती, इस बीमारी से हैं पीड़ित

एआईजी अस्पताल द्वारा जारी बयान के अनुसार, अल्सर का इलाज शुरू हो गया है और उन्हें अन्य कोई समस्या नहीं है. बयान के अनुसार, 69 वर्षीय राव को रविवार को सुबह दिक्कत महसूस हो रही थी. अस्पताल ने कहा, उन्हें (राव) एआईजी अस्पताल लाया गया.

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चन्द्रशेखर राव पेट में दिक्कत होने के बाद रविवार को यहां के एक निजी सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल पहुंचे जहां जांच के दौरान उनके पेट में छोटा अल्सर होने की बात सामने आयी. अस्पताल ने यह जानकारी दी.

राव के पेट में छोटा अल्सर, इलाज शुरू

एआईजी अस्पताल द्वारा जारी बयान के अनुसार, अल्सर का इलाज शुरू हो गया है और उन्हें अन्य कोई समस्या नहीं है. बयान के अनुसार, 69 वर्षीय राव को रविवार को सुबह दिक्कत महसूस हो रही थी. अस्पताल ने कहा, उन्हें (राव) एआईजी अस्पताल लाया गया. उनका सीटी स्कैन और एंडोस्कोपी किया गया. जांच में उनके पेट में अल्सर होने की बात सामने आयी है, जिसके लिए दवाएं दी जा रही हैं. बयान में कहा गया है कि उनके शरीर में अन्य चीजें सामान्य हैं और उन्हें उचित दवाएं दी जा रही हैं.

केसीआर की बेटी के कविता से ईडी ने की पूछताछ

गौरतलब है कि केसीआर की बेटी के कविता से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने दिल्ली आबकारी नीति में कथित अनियमितता से संबंधित धनशोधन मामले में शनिवार को नौ घंटे पूछताछ की. उन्हें 16 मार्च को मामले में पूछताछ के लिए फिर बुलाया गया है.

क्या है मामला

के कविता पर आरोप है कि ‘साउथ ग्रुप’ ने अब निरस्त कर दी गयी दिल्ली आबकारी नीति 2020-21 के तहत राष्ट्रीय राजधानी के बाजार में अधिक हिस्सेदारी हासिल करने के लिए आम आदमी पार्टी (आप) को करीब 100 करोड़ रुपये की रिश्वत दी थी. कविता से इस मामले में पहले केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने भी पूछताछ की थी. ईडी ने इस मामले में अभी तक दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं आप नेता मनीष सिसोदिया समेत 12 लोगों को गिरफ्तार किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें