38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गुंजन सिंह का होली गीत ‘ढोड़ी जिंदाबाद’ हुआ रिलीज़ , फैन्स को खूब आ रहा पसंद, जमकर लुटा रहे प्यार

होली का त्योहार आने वाला है. ऐसे में भोजपुरी के सुपरस्टार और सिंगर गुंजन सिंह ने भी अपना होली गीत रिलीज़ कर दिया है. गुंजन का नया गाना 'ढोड़ी जिंदाबाद' उनके फैन्स को भी काफी पसंद आ रहा है. होली के जश्न में गुंजन का यह गाना चार चांद लगाने के लिए पूरी तरह तैयार है.

होली का त्योहार आने वाला है. ऐसे में भोजपुरी गाने लगातार लॉन्च हो रहे है. वहीं भोजपुरी के सुपरस्टार और सिंगर गुंजन सिंह ने भी अपना होली गीत रिलीज़ कर दिया है. गुंजन का नया गाना ‘ढोड़ी जिंदाबाद’ उनके फैन्स को भी काफी पसंद आ रहा है. होली के मौके पर फैन्स गुंजन के गाने का खास तौर पर इंतज़ार करते है. गुंजन सिंह के गानों का क्रेज पुरे यूपी-बिहार में देखने को मिलता है. किसी भी गानें को हिट होने के लिए गुंजन का नाम ही काफी है. गुंजन भी अपने गानों को इस तरह गाते हैं की लोग उस पर थिरकने को मजबूर हो जाते है. होली के जश्न में गुंजन का यह गाना चार चांद लगाने के लिए पूरी तरह तैयार है.

रिलीज़ के साथ ही छाया ‘ढोड़ी जिंदाबाद’

इस गाने को 28 फरवरी को यूटयूब पर रिलीज़ किया गया है. रिलीज़ के साथ ही इस गाने ने इन्टरनेट पर तहलका मचा दिया है. अब तक इस गाने को 10 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके है. वहीं टी-सीरीज ने भी अपने ऑफिशियल यूटयूब चैनल ‘हमार भोजपुरी’ पर रिलीज़ किया है. गाने में गुंजन और भोजपुरी अभिनेत्री की जोड़ी कहर ढा रही है. फैन्स को दोनों की केमिस्ट्री काफी पसंद आ रही है.

गाने को अंतरा सिंह के साथ गाया

यह गाना जब से लॉन्च हुआ है तब से फैन्स इस गाने को लगातार सर्च कर रहे है. वहीं इस गाने पर लाइक्स और कमेंट्स की बौछार जारी है. गुंजन ने अपने नए गाने ‘ढोड़ी जिंदाबाद’ को भोजपुरी सिंगर अंतरा सिंह प्रियंका के साथ मिलकर गाया है. दोनों की आवाज़ में यह गाना लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इस गाने को म्यूजिक रवि राज़ देवा ने दिया है और इसकी लिरिक्स अर्जुन शर्मा ने लिखी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें