35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

‘कांग्रेस ने पूर्वोत्तर को ATM समझा, बीजेपी ने आठों राज्यों को ‘अष्टलक्ष्मी’ माना’ : पीएम मोदी

प्रधानमंत्री मोदी ने नगालैंड विधानसभा चुनाव के प्रचार के लिए शुक्रवार को चुमौकेदिमा जिले में एक चुनावी रैली को संबोधित किया, इस दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

पीएम मोदी 27 फरवरी को होने वाले नगालैंड विधानसभा चुनाव के प्रचार के लिए शुक्रवार को चुमौकेदिमा जिले में एक रैली को संबोधित किया. पीएम मोदी भाजपा-नेशनलिस्ट डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव पार्टी (एनडीपीपी) की एक रैली को संबोधित किया. पीएम के संबोधन से पूर्व नागालैंड के मुख्यमंत्री नेफियू रियो ने दीमापुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दी. आपको बताएं इस चुनाव में भाजपा और एनडीपीपी केवल दो पार्टियां हैं जिन्होंने चुनाव पूर्व गठबंधन किया है

कांग्रेस ने रिमोट कंट्रोल से चलाई नागालैंड की सरकार- मोदी 

वहीं अपने संबोधन में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि, दिल्ली में कांग्रेस नेताओं ने कभी नगालैंड की ओर नहीं देखा और न ही कभी राज्य में स्थिरता और समृद्धि को महत्व दिया. कांग्रेस हमेशा दिल्ली से रिमोट कंट्रोल पर नागालैंड सरकार चलाती थी. दिल्ली से दीमापुर तक कांग्रेस परिवारवाद की राजनीति करती रही.

पूर्वोत्तर को कांग्रेस ने ATM समझा- मोदी 

प्रधानमंत्री मोदी ने नगालैंड में कहा कि कांग्रेस नेताओं ने पूर्वोत्तर को एटीएम की तरह इस्तेमाल किया, क्षेत्र के विकास के लिए दिए गए धन को हड़प लिया. कांग्रेस ने दिल्ली से रिमोट के जरिए पूर्वोत्तर को नियंत्रित किया और भाजपा आठ राज्यों को ‘अष्टलक्ष्मी’ मानती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें