38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अयोध्या में सड़क हादसा, बेकाबू पिकअप ने सेल्समैन समेत कई लोगों को रौंदा, चार की मौके पर मौत, दो की हालत नाजुक

Ayodhya: अयोध्या में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है. एक बेकाबू पिकअप ने चार लोगों को रौंद दिया. और कई लोग घायल हो गए हैं. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज़ कर लिया है.और जांच में जुट गई है.

Ayodhya: उत्तर प्रदेश में इन दिनों सड़क हादसे लगातार बढ़ रहे हैं. इस दौरान अयोध्या में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है. जिसमें एक बेकाबू पिकअपड ने चार लोगों को रौंद दिया है. और कई लोग घायल हो गए हैं. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

दरअसल अयोध्या से करीब 40 किलोमीटर दूर रुदौली बाईपास के अंतर्गत ग्राम जगदीशपुर में अयोध्या लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 27 पर भीषण सड़क हादसा हुआ है. एक फैरी वाला सड़क किनारे मोटरसाइकिल खड़ी कर स्थानीय लोगों को डिटर्जेंट बेच रहा था. इस दौरान पीछे से तेज़ रफ्तार पिकअप ट्रक ने उसको टक्कर मार दी जिसमें फैरी वाले सहित 4 लोगों की मौके पर मौत हो गई. बताया जा रहा है कि दो लोग घायल हो गए हैं.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मौके पर मौजूद लोगों ने आनन-फानन में पिकअप के नीचे दबे लोगों को बाहर निकाला. और सभी को इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया. जहां अस्पताल पहुंचने से पहले ही एक महिला, एक युवती, एक बच्चे समेत सेल्समैन की मौत हो हो गई. मृतकों के परिजनों की तहरीर के अधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है और जांच पड़ताल की जा रही है.

क्या बताया CO ने
Also Read: UP News: अयोध्या में जगतगुरु आचार्य ने किया शिलाओं का विरोध, बोले- पत्थरों पर चली छैनी तो छोड़ दूंगा अन्न-जल

CO सत्येंद्र भूषण ने बताया फैरी वाला सड़क किनारे मोटरसाइकिल खड़ी कर स्थानीय लोगों को डिटर्जेंट बेच रहा था. तभी पीछे से तेज़ रफ्तार पिकअप ट्रक ने उसको टक्कर मार दी. जिसमें फैरी वाले सहित 4 लोगों की मौके पर मृत्यु हो गई, और 2 लोग घायल हो गए. मामले में मुकदमा दर्ज़ कर लिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें