33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Hera Pheri 3: राजू, श्याम और बाबू भैया की जोड़ी एक बार फिर दर्शकों को हंसाने के लिए तैयार,फिल्म की शूटिंग शुरू

Hera Pheri 3: अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की फिल्म हेरा फेरी 3 को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है. फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. ऐसे में एक बार फिर दर्शकों को राजू, श्याम और बाबू भैया की जोड़ी हंसाएंगी.

Hera Pheri 3: साल 2000 में आई हेरा फेरी और 2006 में आईफिर हेरा फेरी (2006) की सफलता के बाद, अब फिल्म का तीसरा पार्ट दर्शकों को हंसाने के लिए वापस आ रहा है. राजू, श्याम और बाबूराव की कॉमेडी आज भी लोगों के दिलों में बसी हुई है. बीते दिनों फिल्म अपने लीडिंग मैन की कास्टिंग के लिए चर्चा में रहा था. अब फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है. जहां पिछले दिनों खबरें थी कि अक्षय कुमार की जगह कार्तिक आर्यन होंगे, लेकिन अब राजू अक्षय ही बनेंगे. तीसरे पार्ट का न‍िर्देशन फरहाद सामजी करने वाले हैं.

हेरा फेरी 3 की शूटिंग शुरू

2022 के दौरान, हेरा फेरी 3 की कास्टिंग के आसपास बहुत सारी हेरा फेरी थी. अक्षय कुमार ने घोषणा की कि वह स्क्रिप्ट के मुद्दों के कारण फ्रैंचाइजी से पीछे हट रहे हैं, सोशल मीडिया पर फैंस काफी नाराज हो गए थे. क्योंकि वे चाहते थे उनके खिलाड़ी को एक बार फिर राजू के रूप में देखें. अक्षय द्वारा फिल्म से बाहर निकलने की घोषणा के बाद, फिरोज नाडियाडवाला ने सार्वजनिक मांग पर अभिनेता के साथ बातचीत फिर से शुरू की है और सब कुछ पॉजिटिव रहा. पिंकविला की खबर की मानें तो एक हफ्ते पहले, अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की ओजी हेरा फेरी तिकड़ी ने इस फ्रेंचाइजी पर चर्चा करने के लिए मुंबई के एम्पायर स्टूडियो में मुलाकात की. हेरा फेरी 3 पर यह उनकी पहली आधिकारिक बैठक थी. अब सूत्रों के मुताबिक, अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की तिकड़ी ने आज मुंबई में हेरा फेरी 3 की शूटिंग शुरू कर दी है.

हेरा फेरी के बारे में

दिलचस्प बात यह है कि हेरा फेरी की शूटिंग 1999 में मुंबई के एम्पायर स्टूडियो में शुरू हुई थी और अब, 24 साल बाद, यह जीवन के पूर्ण चक्र की तरह है. मूल हेरा फेरी तिकड़ी के अलावा, हेरा फेरी 3 में कॉमिक स्पेस में कई फेमस कलाकार होंगे. राजू के रूप में अक्षय कुमार, श्याम के रूप में सुनील शेट्टी और बाबूराव के रूप में परेश रावल भारतीय सिनेमा के सबसे सक्सेसफुल कैरेक्टर में से एक हैं. तीनों की जुगलबंदी दर्शकों को काफी पसंद आती है.

Also Read: Pathaan: 1000 करोड़ के क्लब में शामिल हुई शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’, फैंस ऐसे कर रहे सेलिब्रेट, VIDEO

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें