27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोरोना महामारी के बाद भारत में कैंसर के मामले बढ़े ? बाबा रामदेव ने किया ये दावा

कैंसर बहुत बढ़ गया है. कोरोना महामारी के बाद इस बीमारी के मामले बढ़ गये हैं. लोगों की आंखों की रोशनी चली गयी है, सुनने की क्षमता प्रभावित हुई है. जानें बाबा रामदेव ने क्या किया दावा

Coronavirus In India : क्या कोरोना महामारी के बाद भारत में कैंसर के मामले बढ़े हैं ? दरअसल यह दावा योगगुरु रामदेव ने शनिवार को किया. उन्होंने ये दावा करते हुए कहा कि कोविड-19 महामारी के बाद देश में कैंसर के मामले बढ़ चुके हैं. बाबा रामदेव ने गोवा के मिरामार बीच पर एक सभा को संबोधित करते हुए उक्त बातें कही.

पतंजलि योग समिति ने शनिवार से तीन दिवसीय योग शिविर का आयोजन किया है. कार्यक्रम में गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत भी मंच पर उपस्थित थे. योगगुरु रामदेव ने कहा कि कैंसर बहुत बढ़ गया है. कोरोना महामारी के बाद इस बीमारी के मामले बढ़ गये हैं. लोगों की आंखों की रोशनी चली गयी है, सुनने की क्षमता प्रभावित हुई है.

रोगों के इलाज के लिए गोवा आना चाहिए

योगगुरु रामदेव ने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सपना है कि भारत स्वास्थ्य का वैश्विक केंद्र बने. मेरा भी सपना है कि गोवा स्वास्थ्य का केंद्र बनना चाहिए. उन्होंने कहा कि पर्यटकों को केवल सुंदर नजारे देखने के लिए नहीं, बल्कि रक्तचाप, मधुमेह, थायरॉइड, कैंसर और अन्य रोगों के इलाज के लिए भी गोवा आना चाहिए. रामदेव ने कहा कि जिस समय राज्य में पर्यटकों की संख्या कम रहती है, उन दो महीने में हम आध्यात्मिक पर्यटन को बढ़ावा दे सकते हैं. दुनियाभर के लोग यहां आएंगे.

Also Read: बिहार के भोजपुर में शिक्षक की क्लास में अचानक से मौत, कोरोना के बाद नहीं थम रही दिल की ‘धोखेबाजी’!

कोरोना की दूसरी लहर ने मचाया था तांडव

आपको याद हो तो कोरोना महामारी से भारत सहित दुनिया के कई देश बहुत ही ज्यादा प्रभावित हुए थे. भारत में कोरोना की दूसरी लहर ने तांडव मचाया था जिससे हजारों लोगों की जान चली गयी थी. इस वक्त लोगों ने कोरोना संक्रमण को दूर करने के लिए कई तरह की दवा ली थी.

भाषा इनपुट के साथ

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें