29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पटना में हथियार के बल पर गैस एजेंसी कर्मी से 5 लाख से अधिक की लूट, बैंक में रुपये जमा कराने जा रहा था कर्मी

गैस एजेंसी कर्मी वेंडर से कलेक्शन किये गये पांच लाख रुपये बैग में लेकर बैंक में जमा करने के लिए निकला था. इ-रिक्शा को रुकवा कर वह चालक की सीट के पास बैठ गया. इसी बीच रास्ते में एक बदमाश ने हथियार का डर दिखा कर बैग छिन लिया और वहां से फरार हो गया.

पटना सिटी चौक थाना क्षेत्र के हाजीगंज सांवलिया जी लेन मोड़ पर सोमवार की दोपहर में बदमाशों ने इ-रिक्शा से जा रहे गैस एजेंसी के कर्मी से पांच लाख 61 हजार 900 रुपये हथियार का भय दिखा लूट लिया. इसके बाद बैग छीन हथियार लहराते गली के रास्ते फरार हो गये. पीड़ित कर्मी ने इसकी सूचना मालिक और चौक थाना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस मामले में जांच-पड़ताल कर रही है.

गैस एजेंसी का पैसा बैंक में जमा करने निकला था कर्मी

मालसलामी थाना के समीप में स्थित गैस एजेंसी के पीड़ित कर्मी मनीष कुमार ने बताया कि वह एजेंसी से लगभग सवा दो बजे वेंडर से कलेक्शन किये गये पांच लाख रुपये बैग में लेकर झाउगंज स्थित बैंक में जमा करने के लिए निकला था. इ-रिक्शा को रुकवा कर वह चालक की सीट के पास बैठ गया. हाजीगंज सावलियां लेन के पास पहुंचते ही दो बदमाशों ने इ-रिक्शा रुकवाया. चालक ने पैंसेजर समझ कर वाहन रोक दिया. इसी बीच चेहरा ढके एक युवक ने सिर में पिस्तौल तान कर बैग छीनने लगा. विरोध करने पर गोली मारने की धमकी देते हुए दूसरा साथी बैग छीन लिया. इसके बाद हथियार लहराते दोनों गली के रास्ते पैदल ही फरार हो गये. घटना के बाद इ-रिक्शा में बैठा एक यात्री भी फरार हो गया, तब वाहन का चालक भी वाहन लेकर वहां से निकल गया.

शोर मचाते जुटे आसपास के लोग, पहुंची पुलिस

घटना से भयभीत कर्मी मनीष शोर मचाते हुए अपराधियों के भागने की दिशा में दौड़ा, लेकिन कुछ पता नहीं चला. इसी बीच कर्मियों का शोर सुन कर आसपास के लोग जुट गये. इसके बाद पीड़ित कर्मी ने मालिक और चौक थाना पुलिस को सूचना दिया. इसके बाद थानाध्यक्ष गौरीशंकर गुप्ता के नेतृत्व में एएसआइ विपुल कुमार सिंह समेत अन्य पुलिसकर्मी घटना स्थल पर पहुंच जांच आरंभ की. पुलिस ने अशोक राजपथ और अपराधियों के भागने के मार्ग में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला और पीड़ित कर्मी से पूछताछ कर अपराधियों के हुलिया को जाना. थानाध्यक्ष ने बताया कि पीड़ित के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज करने की कार्रवाई होगी. मामले में जांच की जा रही है. बताये गये हुलिया के आधार पर पुलिस मामले में संदिग्ध को खोज रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें