28.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कटिहार: रसोई घर में लटकता मिला विवाहिता का शव, पति और ससुर गिरफ्तार, मृतक के परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

कटिहार में रसोई घर में एक विवाहिता का लटकता हुआ शव मिला है. मृतका मुन्नी कुमारी के जीजा जितेंद्र ठाकुर, वरुण कुमार व पिंकी देवी का आरोप है कि शव देखकर ऐसा प्रतीत होता है कि साजिश के तहत जान से मार कर फंदे से लटका दिया गया है.

कटिहार. बिहार के कटिहार जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां पर एक विवाहिता का शव रसोई घर में फंदे से लटकता हुआ मिला है. यह घटना हसनगंज थाना क्षेत्र के रामपुर पंचायत के गाजिया गांव की बतायी जा रही है. बताया जा रहा है कि शुक्रवार की रात महिला ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है. इस घटना की जानकारी परिजनों को शनिवार की सुबह चली. बताया जा रहा है कि खुड़ियाल गांव की मुन्नी कुमारी की शादी 13 महीने पूर्व गजिया निवासी नारायण ठाकुर के पुत्र प्रकाश ठाकुर के साथ हुई थी. मृतका मुन्नी कुमारी के जीजा जितेंद्र ठाकुर, वरुण कुमार व पिंकी देवी का आरोप है कि शव देखकर ऐसा प्रतीत होता है कि साजिश के तहत जान से मार कर फंदे से लटका दिया गया है.

घटना में दो लोग गिरफ्तार

मृतका मुन्नी कुमारी की बहन और जीजा का आरोप है कि साजिश के तहत हत्या की गयी है. इसके बाद फंदे पर लटका दिया गया है ताकि लोगों को शक ना हो, जबकि 13 दिसंबर 2021 को शादी हुई थी. शादी को महज 13 महीने हुई थी. घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने दो आरोपित को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने ससुर नारायण ठाकुर और पति प्रकाश ठाकुर को गिरफ्तार किया है. मृतक की बहन व परिजन शव से लिपटकर बिलख बिलख कर रो रहे थे. इधर मृतका की सास सुलेखा देवी ने बताया कि हमलोग सो गये थे. कुछ पता नहीं कब हमारी बहू मुन्नी देवी फांसी लगा ली.

Also Read: छपरा में भैंसा ने बुजुर्ग को पटक-पटककर मार डाला, महिला समेत 2 लोगों को किया जख्मी, इलाके में दहशत
जांच में जुटी पुलिस

प्रखंड प्रमुख नीलू देवी, भाजयुमो महामंत्री प्रशांत झा, गौतम कुमार, मुखिया रानी देवी, राजकुमार मंडल आदि पहुंच घटना की जानकारी ली. इधर, थानाध्यक्ष रामचंद्र मंडल ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. मृतक के परिजनों के बयान पर छह लोगों के विरुद्ध नामजद मामला दर्ज किया गया है. जिसमें मृतिका के ससुर नारायण ठाकुर व पति प्रकाश ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें