33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सुष्मिता सेन से फैन ने पूछा ‘खूबसूरत दिखने के फायदे क्या हैं?’ एक्ट्रेस का जवाब सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

आर्या स्टार ने ब्लैक एंड व्हाइट में अपनी एक तस्वीर पोस्ट की और इसे कैप्शन दिया, “जब तक आप अचेतन को सचेत नहीं करते, यह आपके जीवन को निर्देशित करेगा और आप इसे भाग्य कहेंगे. खूबसूरती से कैप्चर की गई. आई लव यू दोस्तों!!!

अभिनेत्री सुष्मिता सेन अपने आत्मविश्वास, शालीनता और बुद्धिमत्ता के लिए जानी जाती हैं. इसके अलावा वो किसी भी मामले में खुलकर अपना पक्ष रखती हैं. 1994 में उन्हें मिस यूनिवर्स का ताज पहनाया गया और उन्होंने देश को गौरवान्वित होने का मौका दिया. हाल ही में उनकी वेब सीरीज आर्या के तीसरे सीजन का टीजर जारी किया था जिसने खूब तारीफें बटोरीं.

सुष्मिता सेन ने शेयर की तस्वीर

हाल ही में आर्या स्टार ने ब्लैक एंड व्हाइट में अपनी एक तस्वीर पोस्ट की और इसे कैप्शन दिया, “जब तक आप अचेतन को सचेत नहीं करते, यह आपके जीवन को निर्देशित करेगा और आप इसे भाग्य कहेंगे. खूबसूरती से कैप्चर की गई. आई लव यू दोस्तों!!! #duggadugga. शक्तिशाली छवि ने कई दिल जीते, और प्रशंसकों ने उनके कमेंट सेक्शन में तारीफों की झड़ी लगा दी.

सुष्मिता का जवाब सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

हालांकि एक फैन ने जानना चाहा कि वे लोग क्या करें जो सुष्मिता की तरह अनुवांशिक रूप से धन्य नहीं हैं, वे जीवन में आत्मविश्वास कैसे पा सकते हैं? उन्होंने कहा,“आप इतनी खूबसूरत हैं सुष्मिता सेन. अंदर से भी और बाहर से भी. आपके पास ज्ञान है. वह आत्मविश्वास जो आपने विकसित किया है. मेरे जैसी महिलाएं जो दिखने में ज्यादा खूबसूरत नहीं है वह क्या करें, दुनिया को बताने के लिए, मुझे बताएं आपके पास क्या है !? एक्ट्रेस ने जवाब दिया,“अच्छे लुक को वैसे भी ओवर रेट किया जाता है… उन्हें अपना चरित्र दर्शाएं!!! अभी-अभी आपकी मुस्कान देखी… सुंदर!!! खुश रहें!!”

यूजर ने दिया ऐसा रिप्लाई

यूजर ने उन्हें रिप्लाई करते हुए लिखा, “धन्यवाद. आप एक प्रेरणा हैं और मैं इसे याद रखूंगी. धन्यवाद. आपने मेरा दिन बना दिया. हमेशा के लिए प्यार.” उनकी बातचीत को देख रहे एक और यूजर ने ट्वीट किया, ” अपने विचार हमेशा सबके साथ साझा करने के लिए धन्यवाद. यह बहुतों का जीवन बदल देता है.’

Also Read: ये हैं शाहरुख खान के पर्सनल बॉडीगार्ड, सैलरी जानकार दंग रह जायेंगे आप
आर्या के तीसरे सीजन में नजर आयेंगी सुष्मिता

सुष्मिता सेन के वर्कफ्रंट की बात करें तो, सुष्मिता सेन सफल डिज्नी प्लस हॉटस्टार सीरीज आर्या के तीसरे सीजन के लिए तैयार हैं. शो ने पांच साल के अंतराल के बाद सुष्मिता की अभिनय में वापसी को चिह्नित किया. वह आखिरी बार 2015 में बंगाली फिल्म निर्बाक में नजर आई थीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें