38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

JDU ने नागालैंड चुनाव के लिए शुरू किया प्रचार अभियान का आगाज, ललन सिंह ने कहा जदयू के बिना नहीं बनेगी नई सरकार

ललन सिंह ने भाजपा सरकार पर नगालैंड की जनता को धोखा देने का आरोप लगाते हुए कहा कि 2018 के विधानसभा चुनाव में भाजपा ने समाधान का वायदा किया था. पर अब फिर वहीं बात कर रही है.इस दौरान कुछ उन्मीदवारों के नामों की भी घोषणा की गयी.

जदयू ने नगालैंड विधानसभा चुनाव को लेकर अपने अभियान का आगाज कर दिया है. राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने रविवार और सोमवार को नगालैंड में दीमापुर और वोखा सहित कई इलाकों में चुनावी सभाओं को संबोधित किया. ललन सिंह ने कहा कि नगालैंड में इस बार बिना जदयू के सहयोग की कोई सरकार नहीं बन पायेगी.

भाजपा पर लगाया जनता को धोखा देने का आरोप

ललन सिंह ने भाजपा सरकार पर नगालैंड की जनता को धोखा देने का आरोप लगाते हुए कहा कि 2018 के विधानसभा चुनाव में भाजपा ने समाधान का वायदा किया था. पर अब फिर वहीं बात कर रही है.इस दौरान कुछ उन्मीदवारों के नामों की भी घोषणा की गयी. चुनावी सभाओं को जदयू के राष्ट्रीय महासचिव सह बिहार सरकार के मंत्री संजय कुमार झा, राज्यसभा सांसद अनिल हेगड़े, पार्टी के उत्तर पूर्व प्रभारी सह विधान पार्षद अफाक अहमद खान के अलावा नागालैंड जदयू के कई नेताओं ने भी संबोधित किया.

नगालैंड में बढ़ी है जदयू की लोकप्रियता

जदयू अध्यक्ष ने दावा किया कि पिछले विधानसभा चुनाव के बाद से नगालैंड में जदयू की लोकप्रियता निरंतर बढ़ी है. उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव 2023 में जदयू काफी बेहतर प्रदर्शन करेगा.उन्होंने वादा किया कि जदयू नागा मुद्दे का समाधान सुनिश्चित करेगा.

जदयू नेताओं ने दी विकास की जानकारी

चुनावी सभाओं में शामिल विभिन्न जदयू नेताओं ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार में हुए न्याय के साथ विकास की भी जानकारी दी. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने अपने सुशासन और दृढ़ संकल्प के जरिये एक नये बिहार का निर्माण किया है. आज बिहार बिहार के गांव-गांव तक अच्छी सड़क है, लगातार बिजली मिल रही है, हर जिले में प्रोफेशनल एजुकेशन के नये संस्थान खुल गये हैं, और पूरे प्रदेश में लोग शांति एवं सद्भाव के साथ तरक्की की राह पर अग्रसर हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें