33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Prayagraj Crime: माघ मेले में युवक ने धारदार हथियार से की प्रेमिका की निर्मम हत्या, फरार, तलाश में जुटी पुलिस

Prayagraj Crime News: प्रयागराज के माघ मेले में एक महिला की हत्या कर दी गई है. जिसके बाद वहां सनसनी फैल गई है. पुलिस आरोपी को पकड़ने में जुट गई है. महिला 10 दिन पहले अपने प्रेमी के साथ माघ मेले में आई थी.

Prayagraj Crime News: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज (Prayagraj) से सनसनीखेज  वारदात सामने आई है. जहां माघ मेले (Magh Mela) में एक महिला की हत्या कर दी गई है. जिसके बाद वहां सनसनी फैल गई है. पुलिस आरोपी को पकड़ने में जुट गई है.

दरअसल माघ मेले में एक युवक ने अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी. मिली जानकारी के अनुसार सुनीता वर्मा नाम की महिला 10 दिन पहले अपने प्रेमी मनीष के साथ माघ मेले में आई थी. जहां दोनों लाल सड़क के किनारे रुके थे. इस दौरान देर रात उन दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. इसके बाद मनीष ने सुनीता पर किसी धारदार हथियार से हमला कर दिया और मौके से फरार हो गया.घटना की सूचना मिलते ही दारागंज पुलिस पहुंच गई. पुलिस ने महिला को अस्पताल  में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

मध्य प्रदेश की रहने वाली थी महिला

मृतक महिला सुनीता वर्मा की पहचान मध्य प्रदेश के रीवां के रूप में हुई है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मृतका के पति की मौत पहले ही हो चुकी है. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर फरार आरोपी की तलाश में जुट गई है.

Also Read: Prayagraj: माघ मेले में बड़ा हादसा, गैस सिलेंडर में विस्फोट से लगी आग, पांच श्रद्धालु झुलसे, एक की हालत गंभीर

आपको बताते चलें कि 28 जनवरी को माघ मेले में तुलसी मार्ग पर भारद्वाज महोत्सव के पंडाल में सिलेंडर लीकेज के बाद फट गया और आग लग गई. इस दौरान 5 श्रद्धालु झुलसे गए थे. आग लगने से मेले में अफरा-तफरी मच गई थी. इस दौरान टेंट और फर्नीचर भी जलकर राख हो गए थें. फिलहाल बता दें कि माघ मेला 06 जनवरी 2023 से शुरू हुआ है और 18 फरवरी 2023 तक चलेगा. संगम के पवित्र जल में डुबकी लगाने के लिए दूर-दूर से बड़ी संख्या में श्रद्धालु यहां पहुंचते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें