27.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

UP GIS 2023: ग्लोबल इंवेस्टर्स समिट का आज आखिरी रोड शो, चंडीगढ़ में घरेलू निवेशकों को साधेगी टीम योगी

UP Global Investor Summit 2023: योगी सरकार के औद्योगिक मंत्री नंद गोपाल नंदी के नेतृत्व में मंत्रियों का एक समूह घरेलू निवेशकों को आकर्षित करने के लिए आज यानी शुक्रवार को आखिरी रोड शो के तहत चंडीगढ़ पहुंचेगा. यहां सीएम योगी की टीम रोड शो के जरिए घरेलू निवेशकों को साधेगी.

UP Global Investor Summit 2023: उत्तर प्रदेश में निवेश के लिए दुनियाभर के उद्यमियों को आमंत्रित करने के बाद अब योगी सरकार के मंत्री देश में रोड शो कर रहे हैं. औद्योगिक मंत्री नंद गोपाल नंदी के नेतृत्व में मंत्रियों का एक समूह घरेलू निवेशकों को आकर्षित करने के लिए आज यानी शुक्रवार को आखिरी रोड शो के तहत चंडीगढ़ पहुंचेगा. यहां सीएम योगी की टीम रोड शो के जरिए घरेलू निवेशकों को साधेगी.

यूपी में निवेश के लिए 34 उद्यमियों के साथ के साथ होगी बैठक

उत्तर प्रदेश में निवेश के लिए आज चंडीगढ़ के होटल ताज में GIS की मीटिंग होगी. औद्योगिक मंत्री नंद गोपाल नंदी के नेतृत्व में रोड शो होगा. इस दौरान मंत्री बलदेव सिंह औलख और धर्मेंद्र प्रजापति भी मौजूद रहेंगे. यहां सीएम योगी के मंत्री 34 उद्यमियों के साथ बी टू जी बैठक करेंगे. योगी सरकार का यूपी में निवेश को लेकर ये आखिरी रोड शो है, जिसके जरिए उद्यमियों को यूपी में निवेश के लिए प्रोत्साहित किया जाएगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें