28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ShahRukh Khan: शाहरुख खान की पहली गर्लफ्रेंड कौन थी? ‘पठान’ एक्टर ने यूजर के सवाल का दिया मजेदार जवाब

शाहरुख खान की फिल्म पठान 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. फिल्म के रिलीज से पहले किंग खान ने AskSRK सेशन रखा. इसमें उन्होंने यूजर्स के मजेदार सवालों के जवाब दिए.

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान अपनी आने वाली फिल्म ‘पठान‘ को लेकर लाइमलाइट में हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसे लेकर यूजर्स पॉजिटिव रिस्पांस दे रहे है. मूवी 25 जनवरी को रिलीज हो रही है. ऐसे में किंग खान फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए है. इस बीच उन्होंने ट्विटर पर #AskSRK सेशन रखा. इसमें एक्टर ने एक यूजर ने उनकी पहली गर्लफ्रेंड को लेकर मजेदार सवाल पूछ लिया.

शाहरुख की पहली गर्लफ्रेंड?

‘पठान‘ के रिलीज से पहले शाहरुख खान ने अपने ट्विटर पर #AskSRK सेशन रखा. इस दौरान उनसे एक यूजर ने पूछा, “आपकी पहली गर्लफ्रेंड कौन थी?” इसपर एक्टर ने कहा, ”मेरी पत्नी गौरी.” बता दें कि शाहरुख और गौरी ने साल 1991 में शादी कर लिया था. कपल के तीन बच्चे भी है- आर्यन, अबराम और सुहाना खान. सुहाना जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है.

एक यूजर ने शाहरुख खान से पठान को लेकर सवाल किया. यूजर ने पूछा, ‘सर कितने दिन में बॉडी बनाई आपने?‘ एक्टर ने कहा, ‘’मुझे लगता है करीब 6 महीने लग गए.” इस दौरान एक ट्विटर यूजर ने उनसे पूछा “आपकी खुशी का क्या राज है?” इसपर एक्टर ने जवाब दिया, “अपनी परेशानियां अपने तक रखो. गुस्से को काबू करने के बारे में पूछे जाने पर अभिनेता ने कहा वह “समय के साथ बेहतर हुए हैं.”

हाल ही में वर्ल्ड ऑफ स्टैटिस्टिक्स ने अपने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया था. इसमें दुनिया के 8 सबसे अमीर एक्टर्स के बारे में बताया गया था, जिसमें शाहरुख खान का भी नाम शामिल था. किंग खान एकलौते भारतीय एक्टर है, जिन्हें इस लिस्ट में जगह मिली. इस लिस्ट में वो चौथे नंबर पर है. इसके अनुसार, किंग खान के पास 770 मिलियन डॉलर यानी 6 हजार 300 करोड़ से भी ज्यादा की संपत्ति है.

Also Read: ShahRukh Khan बने दुनिया के चौथे अमीर एक्टर, इस हॉलीवुड अभिनेता को छोड़ा पीछे, कमाई जान होगी हैरानी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें