39.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गुमला के पालकोट में BJP के पूर्व प्रखंड अध्यक्ष को अपराधियों ने मारी गोली, पत्थर से भी कूचा, रांची रेफर

गुमला में बीजेपी के पालकोट पूर्व प्रखंड अध्यक्ष को अपराधियों ने गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. घायल बीजेपी नेता को बेहतर इलाज के लिए रांची रेफर किया गया. वहीं, इस घटना के विरोध में पालकोट प्रखंड में दुकानें बंद रही. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है.

Jharkhand Crime News: गुमला जिला अंतर्गत पालकोट प्रखंड के भारतीय जनता पार्टी के पूर्व अध्यक्ष सुमित केशरी को अज्ञात अपराधियों ने गोली मार दी है. गोली मारने के बाद सिर को पत्थर से कूच दिया गया है. सुमित भाजपा नेता के अलावा ठेकेदार और ईंट भट्ठा मालिक भी है. उसका क्रशर भी चलता है. सुमित को गोली मारने के बाद बेरहमी से पत्थर से कूचा गया है. इसके कारण उसकी स्थिति गंभीर है. बेहत इलाज के लिए उसे रांची रेफर किया गया, जहां मेडिका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

पालकोट प्रखंड की दुकानें बंद

बताया जा रहा है कि पालकोट थाना क्षेत्र के रोकेडेगा मोड़ के समीप पैर और शरीर के अन्य हिस्सों में गोली मारी गयी है. उसे पहले बुलाया गया. किस संगठन ने घटना को अंजाम दिया है. अभी स्पष्ट नहीं है. इधर, घटना से आक्रोशित लोगों ने पालकोट प्रखंड की सभी दुकानों को खुद ही बंद कर दिया. सुमित पर हमला करने वाले अपराधियों को पकड़ने की मांग की है. लोगों ने पालकोट पुलिस से कहा है कि अगर हमलावर गिरफ्तार नहीं होते हैं तो उग्र आंदोलन किया जायेगा. घटना के बाद पुलिस छापामारी शुरू कर दी है. पुलिस की माने तो हमलावर का पता चल गया है. परंतु, सभी फरार हैं.

Also Read: Jharkhand Weather Update News: ठंड से जनजीवन प्रभावित, ट्रेनों पर भी पड़ा असर, कई रद्द तो कई री-शिड्यूल

क्या है मामला

घटना के संबंध में बताया गया कि सोमवार को सुमित पालकोट बाजार था. मजदूरों को साप्ताहिक मजदूरी भुगतान के लिए सुमित अपना ईंट भट्ठा गया हुआ था. तभी रात को दो युवक आये. दोनों युवकों ने रोकेडेगा गांव तक छोड़ने के लिए कहा और सुमित को साथ ले गये. जिसके बाद सुमित अपनी कार से दोनों को छोड़ने जा रहा था. तभी उन दोनों युवकों ने रोकेडेगा मोड़ के पास सुमित को गोली मारने के बाद पत्थर से कूच दिया. एसडीपीओ विकास आनंद लागुरी पालकोट पहुंचकर जांच पड़ताल तेज कर दी है.

भाजपा नेता पर हमला दुर्भाग्यपूर्ण : सांसद

भाजपा के लोहरदगा संसदीय क्षेत्र के सांसद सुदर्शन भगत ने पालकोट के पूर्व मंडल अध्यक्ष सुमित केशरी पर हुए जानलेवा हमला की निंदा प्रकट की है. सांसद सुदर्शन भगत ने घटना पर चिंता व्यक्त करते हुए पुलिस की सुरक्षा पर सवाल खड़ा किया है. इस मामले को लेकर सांसद ने गुमला के पुलिस अधीक्षक डॉ एहतेशाम वकारीब से दूरभाष से बात कर दोषियों को चिन्हित करते हुए शीघ्र गिरप्तार करने की बात कही है. उन्होंने कहा कि घटना दुर्भाग्यपूर्ण है. पुलिस मामले में को गंभीरता से लेते हुए एक्शन दिखाए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें