28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Kannauj Road Accident: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर पलटी बस, तीन यात्रियों की मौत, कई घायल, सीएम योगी ने जताया शोक

Kannauj Road Accident: उत्तर प्रदेश में सड़क दुर्घटनाओं में मौतों का सिलसिला थम नहीं रहा है. इस बीच कन्नौज में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है. जिसमें तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है. जबकि 18 लोग घायल हो गए हैं.

Kannauj Road Accident: उत्तर प्रदेश में सड़क दुर्घटनाओं में मौतों का सिलसिला थम नहीं रहा है. इस बीच कन्नौज में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है. जिसमें तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है. जबकि 18 लोग घायल हो गए हैं. जिसमें 5 लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है. मौके पर पहुंची पुलिस हादसे के कारणों की जांच कर रही है.

दरअसल पूरा मामला यूपी के कन्नौज के पास का है. जहां दिल्ली से लखनऊ की ओर एक प्राइवेट स्लीपर बस जा रही थी. इस दौरान ठठिया थाना क्षेत्र के पिपरौली गांव के पास यह हादसा हुआ. इस दौरान बस में करीब 40 यात्री सवार थे. जिसमें 3 यात्री की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 18 यात्री घायल हो गए. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि घायलों में पांच लोगों की हालत गंभीर है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए राहत और बचाव कार्य में जुट गई.

Also Read: Kannauj News: कन्नौज में 13 शिक्षक बर्खास्त, फर्जी दस्तावेजों से कर रहे थे नौकरी, अन्य की जांच जारी अनियंत्रित होकर नीचे गिरी बस

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बस की रफ्तार काफी तेज दी थी. जिसके कारण बस अनियंत्रित होकर एक्सप्रेसवे से नीचे गिर गई. इस दौरान अफरा-तफरी मच गई. सूचना मिलते ही पुलिस बचाव कार्य में जुट गई. बताया  जा रहा है कि निजी बस रविवार को रात 11 बजे करीब दिल्ली से लखनऊ सवारियों को लेकर जा रही थी. तभी कोहरे के कारण अनियंत्रित हो गई. फिलहाल अभी तक मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है.

सीएम योगी ने व्यक्त किया शोक

सीएम योगी ने इस हादसे का संझान लिया है. और उन्होंने गहरा दुख प्रकट किया है. सीएम योगी ने मृतकों के लिए शोक व्यक्त किया. साथ ही पीड़ितों की मदद के लिए जिला अधिकारी और पुलिस अधिकारियों को मौके पर पहुंचने का निर्देश भी दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें