29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मोतिहारी में पुलिस पर हमला कर गिरफ्तार दो शराबियों को भगा ले गये बदमाश, 9 नामजद समेत 10 अज्ञात पर FIR

Bihar News: घटना को लेकर दारोगा रामकुमार झा के आवेदन पर फरार दोनों पियक्कड़ सहित पुलिस अभिरक्षा से उन्हें भगाने वाले नौ लोगों के विरुद्ध नामजद व 8-10 अज्ञात पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

बिहार के मोतिहारी शहर के श्रीकृष्ण नगर मोहल्ला से शराब के साथ नशे की हालत में गिरफ्तार दो पियक्कड़ों को बदमाशों ने पुलिस अभिरक्षा से मुक्त करा दिया. पुलिस दोनों को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल लेकर आयी थी. इस बीच बदमाशों ने अस्पताल में पहुंच कर पुलिस पर हमला कर दोनों को मुक्त करा लिया. साथ ही गिरफ्तारी ज्ञापन व जब्ती सूची की प्रति भी लेकर बदमाश फरार हो गये. घटना शनिवार की देर रात की बतायी जा रही है. घटना को लेकर दारोगा रामकुमार झा के आवेदन पर फरार दोनों पियक्कड़ सहित पुलिस अभिरक्षा से उन्हें भगाने वाले नौ लोगों के विरुद्ध नामजद व 8-10 अज्ञात पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

9 नामजद समेत 10 अज्ञात पर केस दर्ज

पुलिस के अनुसार शराब की नशे में प्रशांत पाण्डेय व झुन्नू कुमार को गिरफ्तार किया गया था. दोनों एक घर में बैठ शराब पी रहे थे. आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पटना मद्य निषेध विभाग को दी. वहां के निर्देश पर छापेमारी की गयी. इस दौरान दोनों को नशे की हालत में गिरफ्तार किया गया. उनके पास से एक बोतल विदेशी शराब के अलावा शराब का दो खाली बोतल भी बरामद हुआ. पुलिस दोनों को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल लेकर पहुंची. मेडिकल जांच में शराब पीने की पुष्टि हुई. इस बीच चार-पांच बाइक पर सवार कुछ लोग अस्पताल पहुंचे.

पुलिस ने एक बदमाश को किया गिरफ्तार

गृहरक्षक हरिशंकर बैठा व वकील अंसारी से धक्का-मुक्की कर गिरफ्तार दोनों पियक्कड़ों को पुलिस अभिरक्षा से भगा ले गये. घटना की सूचना मिलने पर अस्पताल पहुंच तहकीकात की गयी. उसके आधार पर नशेड़ियों को भगाने में शामिल एक बदमाश दीपक कुमार तिवारी को श्रीकृष्ण नगर स्थित उसके घर पर छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया गया. पूछताछ क बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

Also Read: जहानाबाद में उत्पाद विभाग की बड़ी कार्रवाई, 11 महिलाएं समेत 21 शराब कारोबारी व पियक्कड़ गिरफ्तार
पुलिस पर हमला मामले में इनपर दर्ज हुई प्राथमिकी

फरार दोनों नशेड़ी प्रशांत कुमार पाण्डेय व झुन्नु कुमार के अलावा उन्हें पुलिस अभिरक्षा से भागने के आरोप में श्रीकृष्ण नगर के दीपक कुमार तिवारी, दीपक कुमार, गुड्डु कुमार, प्रशांत कुमार, गोलू कुमार व उज्जवल कुमार सहित नौ नामजद व 8-10 अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गयी है. इंस्पेक्टर ने बताया कि फरार आरोपियों की गिरफ्तारी को ले छापेमारी की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें