26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Gorakhpur Crime: सपा नेता का डांस फ्लोर पर कार्बाइन से फायरिंग करते वीडियो वायरल, गिरफ्तार

आरोपी युवक सपा के पूर्व प्रदेश सचिव कुंवर प्रताप सिंह का पुत्र विजय प्रताप सिंह है, जो गांव के ही एक युवक के यहां पार्टी में डांस फ्लोर पर कार्बाइन बंदूक से हवाई फायरिंग करते हुए वीडियो में दिखाई दे रहा है. यह वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ.

Gorakhpur: गोरखपुर के सपा नेता और मतौनी ग्राम प्रधान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इसमें ग्राम प्रधान डांस फ्लोर पर कारबाइन बंदूक से फायरिंग कर रहा है. मामले की जानकारी होते ही खोराबार और क्राइम ब्रांच की पुलिस ने आरोपी ग्राम प्रधान और उसके एक साथी को गिरफ्तार किया है. उसके पास से कारबाइन बंदूक भी बरामद की गई है.

भोजपुरी गाने पर फायरिंग के बीच नाच रहे युवक

आरोपी युवक सपा के पूर्व प्रदेश सचिव कुंवर प्रताप सिंह का पुत्र विजय प्रताप सिंह है, जो गांव के ही एक युवक के यहां पार्टी में डांस फ्लोर पर कार्बाइन बंदूक से हवाई फायरिंग करते हुए वीडियो में दिखाई दे रहा है. यह वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ. इसमें दिख रहा है कि भोजपुरी गाना बज रहा है और फ्लोर पर विजय के साथ 5–6 युवक भी खड़े हैं. 4 सेकंड के इस वीडियो के वायरल होते ही लोग युवक की गिरफ्तारी की मांग करने लगे.

आरोपी के पास से कार्बाइन बरामद

इसके बाद खोराबार और क्राइम ब्रांच की पुलिस ने आरोपी युवक विजय प्रताप सिंह को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने उसके पास से एक कार्बाइन भी बरामद कर ली है और उससे पूछताछ कर रही है.

प्रधान के साथ मौजूद युवकों पर भी होगी कार्रवाई

गोरखपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. गौरव ग्रोवर ने बताया कि कार्बाइन से फायरिंग करते हुए वीडियो वायरल होने पर प्रधान को गिरफ्तार कर लिया गया है. पूछताछ कर कार्बाइन बरामद कर ली गई है. फिलहाल यह पता कराया जा रहा है कि प्रधान को यह कार्बाइन कहां से मिली, किसने और कितने रुपये में ये उसे दी. एसएसपी ने बताया कि आरोपी प्रधान के साथ नजर आए युवकों पर भी कार्रवाई होगी.

गांव के रहने वाले व्यक्ति की है कार्बाइन

पुलिस ने बताया कि अभी तक की पूछताछ में सामने आया है कि कार्बाइन गांव के रहने वाले एक व्यक्ति की है और उसी की घर पर पार्टी थी, जिसमें फायरिंग की गई. पुलिस उस व्यक्ति से पूछताछ कर रही है. अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है कि कार्बाइन किसकी है और कहां से लाई गई है.

Also Read: Noida में 150 जगहों पर लगाए गए 1300 कैमरे, SOS इमरजेंसी बॉक्स, बटन दबाते ही मदद को पहुंचेगी पुलिस…
पहले भी जेल जा चुका है आरोपी

आरोपी विजय प्रताप सिंह की ससुराल बिहार के सिवान जिले में है. गांव के लोगों की माने तो विजय प्रताप कार्बाइन बंदूक की तस्करी करता है उसके ससुर भी इस धंधे में लिप्त हैं. विजय प्रताप पर करीब 6 महीने पहले फायरिंग का आरोप था और खोराबार थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर उसे जेल भेजा था.

रिपोर्ट– कुमार प्रदीप, गोरखपुर

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें