29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar Breaking News Live: भ्रष्टाचार में लिप्त दारोगा पर गिरी गाज, एसपी के आदेश पर गिरफ्तार

Bihar Breaking News LIVE: राजनीति, अपराध, शिक्षा और कॅरियर से जुड़ी हर खबर मिलेगी अपडेट. बिहार में आज की ताजा खबरों से अपडेट रहने के लिए बने रहें prabhatkhbar.com के साथ

लाइव अपडेट

भ्रष्टाचार में लिप्त दारोगा एसपी के आदेश पर गिरफ्तार

खगड़िया में भ्रष्टाचार के आरोप में पुलिस ने एक दारोगा को गिरफ्तार किया है. दारोगा शंकर पोद्दार पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगने के बाद यह कार्रवाई की गई है. एसपी अमितेश कुमार के निर्देश पर पुलिस टीम ने आरोप दारोगा को गिरफ्तार कर लिया है. दारोगा शंकर पोद्दार का पिछले दिनों एक ऑडियो वायरल हुआ था. वायरल ऑडियों की जांच के बाद दारोगा के खिलाफ केस दर्ज किया गया. एसपी के आदेश पर पुलिस ने आरोपी दारोगा को गिरफ्तार कर लिया है.

मोतिहारी में महिला खनन अधिकारी पर फायरिंग

पूर्वी चंपारण के केसरिया थाना क्षेत्र के सत्तर घाट पुल के पास अवैध बालू उठाव को लेकर पुलिस कार्रवाई करने पहुंची थी. इस दौरान शुक्रवार को बालू माफिया ने खनन पदाधिकारी रागिनी कुमारी पर गोली चलाकर दहशत बनाया और जब्त ट्रैक्टर लेकर भाग निकले. 

कटिहार में गैंगवार, कई राउंट फायरिंग, पांच की मौत

कटिहार. जिले के दियारा इलाके में दो पक्षों के बीच गैंगवार की सूचना है. मोहना इलाके में एक स्कूल की जमीन को लेकर आज दो पक्षों के बीच कई राउंड फायिरंग हुई. इस फायरिंग में अब तक पांच लोगों के मारे जाने की सूचना है. पुलिस अब तक एक मौत की पुष्टि कर रही है. बताया जा रहा है कि मोहन ठाकुर और सुनील यादव नामक दो दबंगों के बीच यह गैंगवार हुआ है.

मोतिहारी में जिला खनन अधिकारी पर चली गोली

मोतिहारी में जिला खनन अधिकारी पर चली गोली चलने की खबर आ रही है. बताया जा रहा है कि बालू माफिया ने गोली चलायी है. इस घटना में बाल-बाल महिला अधिकारी बच गयी. इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार भी किया गया है.

पूर्णिया में लगी भीषण आग

पूर्णिया में अलाव की चिंगारी से भीषण आग लगी है. आग की चपेट में आने से 10 घर जलकर राख हो गयी. इस दौरान दो मवेशियों की मौत होने की खबर है. आग लगले से लाखों का नुकसान होने का अनुमान है.

केन्द्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने गया में किया पिंडदान

केन्द्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण गया पहुंची है. उन्होंने अपने पूर्वजों की आत्मा की शांति के लिए पिंडादन और तर्पण किया. केन्द्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के साथ ही उनके परिवार के सदस्य भी मौजूद हैं. विष्णुपद मंदिर में दर्शन के साथ ही पिंडदान और फल्गू नदी में तर्पण करेंगी.

शिक्षा विभाग का बड़ा आदेश

मुंगेर, भागलपुर और बांका के लिए शिक्षा विभाग ने आदेश जारी किया है. सरकारी शिक्षकों को अब कारण बताकर तीन दिन पहले छुट्टी लेनी होगी. शिक्षा विभाग के इस आदेश से सरकारी शिक्षक में आक्रोश है.

नाबालिग छात्रा बरामद

बेगूसराय के एक निजी कोचिंग संचालक ने नाबालिग छात्रा का अपहरण कर लिया था. इस मामले का पुलिस ने खुलासा करते हुए अपहृत छात्रा को आरोपी के चंगुल से मुक्त करा लिया है. पुलिस ने आरोपी शिक्षक को भी गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने छात्रा को तमिलनाडु के टीनगर से बरामद किया है.

बांका के जंगल से सिर कटी लाश बरामद

बांका के जंगल से सिर कटी लाश बरामद है. पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार भी किया है. लाश बोरे में बंद कर फेंका गया था. हत्यारों के पास से पुलिस ने हथियार बरामद किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें