22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कच्चे तेल चोरी का आरोपी रिमांड पर

लखीसराय : कच्चे तेल चोरी के आरोप में लखीसराय मंडल कारा में बंद दो आरोपियों को पुलिस ने रिमांड पर लिया है. पुलिस द्वारा रिमांड पर लिये गये राजेश कुमार व रविंद्र कुमार से गहन पूछताछ की गयी. पूछताछ के क्रम में कच्चे तेल की चोरी संबंधित कई अहम सुराग मिले हैं. इस संबंध में […]

लखीसराय : कच्चे तेल चोरी के आरोप में लखीसराय मंडल कारा में बंद दो आरोपियों को पुलिस ने रिमांड पर लिया है. पुलिस द्वारा रिमांड पर लिये गये राजेश कुमार व रविंद्र कुमार से गहन पूछताछ की गयी. पूछताछ के क्रम में कच्चे तेल की चोरी संबंधित कई अहम सुराग मिले हैं.

इस संबंध में एसडीपीओ सुबोध कुमार विश्वास ने बताया कि कच्चे तेल चोरी के आरोपी में जेल में बंद राजेश व रविंद्र को रिमांड पर लिया गया है. उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान महत्वपूर्ण सुराग मिले हैं. इस घटना में जो भी शामिल हैं, उसे जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

ज्ञात हो कि गत 14 जनवरी 2013 को मनकठा के समीप कच्चे तेल का पाइप लाइन काट कर लगभग दो करोड़ मूल्य की कच्चे तेल की चोरी की थी. पुलिस ने चोरी के मामले में कई लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. वहीं मास्टर मांइड दिल्ली निवासी पहलवान आज भी पुलिस गिरफ्त से दूर है.

* मारपीट की प्राथमिकी दर्ज
सूर्यगढ़ा : प्रखंड के मेदनीचौकी में मेला के दरम्यान सुनियोजित तरीके से युवक को पीट कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिये जाने की घटना को लेकर मंगलवार को राजकिशोर मंडल के पुत्र घायल राहुल कुमार के बयान कंचन महतो, राणा महतो, नीतीश कुमार सहित पांच अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

मेदनीचौकी एसएचओ राजीव रंजन श्रीवास्तव ने बताया कि घटना के बाद युवक को गंभीर स्थिति में इलाज के लिए मुंगेर ले जाया गया था. युवक द्वारा दिये गये फर्द बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें