35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मधुबन कांड का मुख्य आरोपित राजकिशोर बखरी से गिरफ्तार

मोतिहारीः पताही पुलिस ने शुक्रवार की रात बखरी गांव से नक्सली समर्थक व पूर्व मुखिया राजकिशोर सिंह को गिरफ्तार कर लिया. वह मधुबन धमाका का मुख्य आरोपी है. उसके उपर मधुबन में पांच व फेनहारा थाना में एक नक्सली कांड दर्ज है. पुलिस सूत्रों की माने तो राजकिशोर नक्सली साहित्कार है. उसने नक्सल विचार धारा […]

मोतिहारीः पताही पुलिस ने शुक्रवार की रात बखरी गांव से नक्सली समर्थक व पूर्व मुखिया राजकिशोर सिंह को गिरफ्तार कर लिया. वह मधुबन धमाका का मुख्य आरोपी है. उसके उपर मधुबन में पांच व फेनहारा थाना में एक नक्सली कांड दर्ज है.

पुलिस सूत्रों की माने तो राजकिशोर नक्सली साहित्कार है. उसने नक्सल विचार धारा की कई पुस्तक भी लिखी है. एक तरह से उसे नक्सली संगठन का थिंक टैंक कहा जाता है. पुलिस की नजर में वह तब आया, जब उसे पटना में आयोजित संगठन के जनाक्रोश रैली में महिला नक्सली विनीता भारती के साथ मंच पर भाषण देते देखा गया था. पुलिस ने उसके बाद से ही राजकिशोर की तलाश शुरू कर दी.

पुलिस की बढती दबिस के बाद राजकिशोर दिल्ली चला गया. गुरुवार को वह दिल्ली से अपने घर बखरी आया. सूचना मिलते ही पताही पुलिस, एसएसबी व मधुबन सीआरपीएफ ने संयुक्त रूप से छापेमारी कर उसे दबोच लिया. एसपी विनय कुमार ने बताया कि राजकि शोर पर मधुबन धमाका के मामले में कांड संख्या 87/05, 88/05, 89/05, 90/05, 91,/05 व 92/05 तथा फेनहारा थाना कांड संख्या 28/05 दर्ज है. उन्होंने बताया कि राजकिशोर से पूछताछ चल रही है. कई महत्वपूर्ण जानकारियां मिलने की संभावना है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें