29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सैफ के साथ शूटिंग में व्यस्त हैं प्रीति

मुंबई:बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा सैफ अली खान के साथ आने वाली फिल्म ‘हैप्पी एंडिंग’ के लिए शूटिंग में व्यस्त हैं. हाल के दिनों में अपने पूर्व पुरुष मित्र नेस वाडिया के खिलाफ कथित र्दुव्‍यवहार के आरोप में शिकायत दर्ज कराने को लेकर चर्चा में रही प्रीति ने इस फिल्म में एक अतिथि भूमिका के लिए […]

मुंबई:बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा सैफ अली खान के साथ आने वाली फिल्म ‘हैप्पी एंडिंग’ के लिए शूटिंग में व्यस्त हैं. हाल के दिनों में अपने पूर्व पुरुष मित्र नेस वाडिया के खिलाफ कथित र्दुव्‍यवहार के आरोप में शिकायत दर्ज कराने को लेकर चर्चा में रही प्रीति ने इस फिल्म में एक अतिथि भूमिका के लिए शूटिंग की.

उन्होंने शूटिंग के कुछ चित्र साझा किये हैं. ट्वीट करके प्रीति ने बताया, अंतिम चित्र हैप्पी एंडिंग की क्रू के साथ लिया गया. सैफ इस चित्र में नहीं आ सका क्योंकि वह अवसर के लिए पूरी तरह से तैयार नहीं था. प्रीति (39) ने कहा कि उनकी शूटिंग खत्म हो गयी है और वह अब उदास हैं क्यांेकि शूटिंग उन्हें एक अलग ही दुनिया में ले जाती है. उन्होंने कहा कि सैफ (43) और उन्होंने पहली बार एक साथ ‘क्या कहना’ में काम किया था.

ट्वीट में प्रीति ने लिखा है, हैप्पी एंडिंग के सेट पर हमें विश्वास ही नहीं हुआ कि 16 साल पहले पहली बार हम दोनों ने साथ में शूटिंग की थी. ‘हैप्पी एंडिंग’ एक रोमांटिक कॉमेडी है जिसे राज निदिमोरु और कृष्णा डीके निर्देशित कर रहे हैं. इसकी निर्माता सैफ की इलुमिनाती फिल्मस कंपनी है. इसमें सैफ के अलावा गोविंदा, रणवीर शौरी, इलियाना डी क्रूज और कल्कि कोचलिन नजर आयेंगे जबकि प्रीति की इसमें अतिथि भूमिका है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें