33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बर्थ डे पार्टी सेलिब्रेट करने गयी महिला का शव स्विमिंग पूल से बरामद

न्यूयार्क: एक अजीबो-गरीब घटना सामने आने से पुलिस काफी परेशान है. यहां एक घर से भारतीय मूल की महिला का शव बरामद हुआ है. बताया जा रहा है कि यह महिला उस घर में एक समारोह में शामिल होने गई थी लेकिन वह स्विमिंग पूल में डूब गई. पुलिस फिलहाल जांच करने में जुटी है […]

न्यूयार्क: एक अजीबो-गरीब घटना सामने आने से पुलिस काफी परेशान है. यहां एक घर से भारतीय मूल की महिला का शव बरामद हुआ है. बताया जा रहा है कि यह महिला उस घर में एक समारोह में शामिल होने गई थी लेकिन वह स्विमिंग पूल में डूब गई. पुलिस फिलहाल जांच करने में जुटी है कि वह गलती से डूबी या फिर यह किसी की साजिश है. पुलिस की छानबीन जारी है.

पीड़िता का शव स्विमिंग पूल के तल में बरामद हुआ था. मृतका की पहचान राजकुमारी मोटवानी (55) के रूप में हुई है. लॉन्ग आईलैंड में स्थित इस घर के निवासी जब शनिवार की रात की पार्टी के बाद अपने घर के पिछले हिस्से की सफाई कर रहे थे तब उन्हें यह शव मिला. उन्होंने स्विमिंग पूल के गहरे तल में यह शव देखा.

मोटवानी के शव को सफोल्क काउंटी के चिकित्सकीय परीक्षण अधिकारी के कार्यालय भेज दिया गया. महिला जन्मदिन की पार्टी में अतिथि के रूप में गई थी. प्रारंभिक जांच में पुलिस को मोटवानी की मृत्यु के मामले में कोई आपराधिक साक्ष्य नहीं मिला. घर के लोग और पार्टी में शामिल हुए लोग जांच में सहयोग कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें