28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राजीव गांधी हत्याकांड : वांछित लिट्टे नेता के खिलाफ मुकदमा चलायेगी श्रीलंका सरकार

कोलंबो : श्रीलंका की नई सरकार भारत के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की हत्या के मामले में वांछित लिट्टे के एक शीर्ष नेता के खिलाफ मुकदमा चलाएगी. ‘केपी’ नाम से चर्चित कुमारन पथमनाथन को एक दक्षिणपूर्वी एशियाई देश में अगस्त 2009 में तत्कालीन श्रीलंकाई सरकार द्वारा ‘‘गिरफ्तार’’ किया गया और कोलंबो लाया गया जहां तत्कालीन […]

कोलंबो : श्रीलंका की नई सरकार भारत के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की हत्या के मामले में वांछित लिट्टे के एक शीर्ष नेता के खिलाफ मुकदमा चलाएगी.

‘केपी’ नाम से चर्चित कुमारन पथमनाथन को एक दक्षिणपूर्वी एशियाई देश में अगस्त 2009 में तत्कालीन श्रीलंकाई सरकार द्वारा ‘‘गिरफ्तार’’ किया गया और कोलंबो लाया गया जहां तत्कालीन रक्षा सचिव गोताभाया राजपक्षे द्वारा उनका ‘‘वीवीआईपी’’ की तरह स्वागत किया गया.

नये राष्ट्रपति मैत्रीपाला सिरीसेना के शीर्ष सहयोगी और प्रवक्ता रजित सेनारत्ने ने कहा कि वे ‘केपी’ का पता करने की कोशिश कर रहे हैं और इन खबरों की जांच कर रहे हैं कि वह देश छोडकर फरार हो गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें