28.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मिस्र में दो विस्फोटों में एक बच्चे सहित चार की मौत

काहिरा : मिस्र के अशांत उत्तरी सिनाई प्रांत में दो अलग-अलग विस्फोटों में दो साल के एक बच्चे और दो रंगरुटों सहित चार लोगों की मौत हो गई तथा नौ अन्य जख्मी हो गये. चिकित्सा सूत्रों ने बताया कि पहला विस्फोट प्रांत के शेख जुवेद शहर में हुआ, जहां पर रॉकेट से दागा गया एक […]

काहिरा : मिस्र के अशांत उत्तरी सिनाई प्रांत में दो अलग-अलग विस्फोटों में दो साल के एक बच्चे और दो रंगरुटों सहित चार लोगों की मौत हो गई तथा नौ अन्य जख्मी हो गये. चिकित्सा सूत्रों ने बताया कि पहला विस्फोट प्रांत के शेख जुवेद शहर में हुआ, जहां पर रॉकेट से दागा गया एक ग्रेनेड एक घर को टकरा गया.

इसमें एक महिला और दो साल के एक बच्चे की मौत हो गई तथा छह अन्य जख्मी हो गये. उन्होंने बताया कि घटना कल की है और ग्रेनेड कहां से दागा गया, इसका तुरंत पता नहीं चल सका. दूसरा विस्फोट अरिश के मसाइद जिले में सिनाई विश्वविद्यालय के पास हुआ, जिसमें दो रंगरुट मारे गये जबकि तीन अन्य घायल हो गये.

सूत्रों ने बताया कि अज्ञात आतंकवादियों ने सेना के वाहन को निशाना बनाया. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूत्रों ने बताया कि सुरक्षाबल मामले की जांच कर रहे हैं और उन्होंने आतंकवादियों को पकडने के लिए खोज अभियान शुरू कर दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें