28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सोनू निगम ने जारी किया ‘इश्क के परिंदे’ का संगीत

नयी दिल्ली: पाश्र्र्व गायक सोनू निगम ने आने वाली फिल्म ‘इश्क के परिंदे’ का संगीत जारी कर दिया है. इस दौरान फिल्म के अभिनेता ऋषि वर्मा, प्रियंका मेहता और निर्देशक शकीर खान भी यहां पर मौजूद थे. इस फिल्म की पटकथा एक प्रेम कहानी की पृष्ठभूमि पर आधारित है जिसे भारत-पाकिस्तान के संघर्ष के ताने-बाने […]

नयी दिल्ली: पाश्र्र्व गायक सोनू निगम ने आने वाली फिल्म ‘इश्क के परिंदे’ का संगीत जारी कर दिया है. इस दौरान फिल्म के अभिनेता ऋषि वर्मा, प्रियंका मेहता और निर्देशक शकीर खान भी यहां पर मौजूद थे.

इस फिल्म की पटकथा एक प्रेम कहानी की पृष्ठभूमि पर आधारित है जिसे भारत-पाकिस्तान के संघर्ष के ताने-बाने में पिरोया गया है.
कल रात इस अवसर पर निगम (41 वर्ष) ने केका घोषाल के साथ फिल्म का एक गीत ‘एक हथेली’ गाया.संगीत जारी करने के बाद निगम ने कहा ‘मुझे फिल्म के बारे में अधिक जानकारी नहीं है लेकिन मुझे बताया गया है कि यह एक साफ-सुथरी फिल्म है जिसे आप अपने परिवार के साथ देख सकते हैं.
मैं सभी को शुभकामना देता हूं और उम्मीद करता हूं कि अगर सही तरीके से इसका प्रचार किया जाए तो लोग फिल्म को पसंद करेंगे.’ ‘इश्क के परिंदे’ फिल्म 24 अप्रैल को सिनेमा घरों में प्रदर्शित होगी.
ऋषि और प्रियंका दोनों इस फिल्म के जरिये बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें