33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पूर्व मंत्री योगेंद्र साव का अंगरक्षक वापस

रांची : हजारीबाग पुलिस ने पूर्व कृषि मंत्री योगेंद्र साव का अंगरक्षक वापस कर लिया है. हजारीबाग के एसपी अखिलेश झा ने बताया कि योगेंद्र साव पर खतरे को देखते हुए उन्हें अंगरक्षक दिया गया था. चतरा पुलिस द्वारा उनके खिलाफ वारंट निकाले जाने की जानकारी मिलने के बाद उन्होंने अंगरक्षक हटाने का आदेश दे […]

रांची : हजारीबाग पुलिस ने पूर्व कृषि मंत्री योगेंद्र साव का अंगरक्षक वापस कर लिया है. हजारीबाग के एसपी अखिलेश झा ने बताया कि योगेंद्र साव पर खतरे को देखते हुए उन्हें अंगरक्षक दिया गया था.
चतरा पुलिस द्वारा उनके खिलाफ वारंट निकाले जाने की जानकारी मिलने के बाद उन्होंने अंगरक्षक हटाने का आदेश दे दिया है. उल्लेखनीय है कि योगेंद्र साव को पुलिस ने तीन अंगरक्षक विरेंद्र ठाकुर, अनंत कुमार सिंह व सुरेंद्र ठाकर उपलब्ध कराये गये थे.
चतरा पुलिस ने तीन जुलाई की सुबह हजारीबाग स्थित योगेंद्र साव के घर पर छापेमारी की थी. 18 जून को टंडवा थाना में दर्ज एक मामले में चतरा पुलिस को योगेंद्र साव की तलाश है. इसके बाद भी योगेंद्र साव के साथ अंगरक्षक तैनात थे. चार जुलाई को प्रभात खबर में इससे संबंधित खबर प्रकाशित की गयी थी, जिसके बाद हजारीबाग पुलिस ने अंगरक्षक को हटा लिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें