31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अभिनेत्री परिणिति चोपड़ा बनी हरियाणा की ब्रांड एबेसेडर

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणिति चोपड़ा को हरियाणा सरकार ने ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ को प्रमोट करने के लिए राज्‍य का ब्रांड एबेसेडर बना दिया गया है. लेकिन वहीं इस बात को लेकर हरियाणा के मुख्‍यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री अनिल विज के बीच ट्विटर वार छिड़ गया है. स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री ने ट्विटर पर लिखा […]

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणिति चोपड़ा को हरियाणा सरकार ने ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ को प्रमोट करने के लिए राज्‍य का ब्रांड एबेसेडर बना दिया गया है. लेकिन वहीं इस बात को लेकर हरियाणा के मुख्‍यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री अनिल विज के बीच ट्विटर वार छिड़ गया है.

स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री ने ट्विटर पर लिखा कि उन्‍हें किसी बात की जानकारी नहीं है कि किसी को उनके विभाग में ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ कार्यक्रम का ब्रांड एबेसेडर बनाया गया है. इस अभियान की शुरूआत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की थी. वहीं इस योजना में राज्‍य के 12 जिले शामिल हैं.

आपको बता दें कि मूल रूप से अंबाला की रहनेवाली अभिनेत्री, प्रियंका चोपड़ा की बहन हैं. परिणिति ने फिल्‍मफेयर और राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार भी जीता है. इस अभियान की राष्‍ट्रीय ब्रांड एबेसेडर माधुरी दीक्षित है. इस अभियान की शूरूआत 22 जनवरी को पानीपत से की गई थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें