30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सलमान की ”दबंग 3” की शूटिंग के नाम पर धोखाधडी करने वाला गिरफ्तार

कानपुर (उप्र) : फिल्म निर्माता निर्देशक अरबाज खान की फिल्म ‘दबंग 3’ की कानपुर में कथित शूटिंग में काम दिलाने के नाम पर धोखाधडी और ठगी करने वाले मुंबई के एक व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि मुंबई के बांद्रा निवासी मोहम्मद रफीक की मुलाकात कानपुर के मछरिया के […]

कानपुर (उप्र) : फिल्म निर्माता निर्देशक अरबाज खान की फिल्म ‘दबंग 3’ की कानपुर में कथित शूटिंग में काम दिलाने के नाम पर धोखाधडी और ठगी करने वाले मुंबई के एक व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि मुंबई के बांद्रा निवासी मोहम्मद रफीक की मुलाकात कानपुर के मछरिया के आसिफ से 22 अगस्त को झांसी रेलवे स्टेशन पर हुई.

रफीक ने खुद को अभिनेता सलमान खान की मां का ड्राइवर बताते हुए कहा कि अरबाज खान फिल्म ‘दबंग 3’ बना रहे हैं जिसकी शूटिंग छह महीने कानपुर में होगी. उसमें काम करने के लिये लोगों की जरुरत है. रफीक आसिफ का पता और फोन नंबर लेकर चला गया. एक हफ्ते बाद रफीक कानपुर आया और आसिफ को स्पॉट ब्वॉय की नौकरी दी. आसिफ ने उसे बर्रा के महेंद्र मिश्रा से मिलाया.

रफीक ने महेंद्र को फिल्म की शूटिंग के लिये क्राउड कलेक्शन और होटल मैनेजमेंट की जिम्मेदारी दी. वहीं उसने इन लोगों के एक और दोस्त नजर मोहम्मद को ड्राइवर की नौकरी दी. इसके बाद वह मुंबई गया और वहां से उन्हे अरबाज खान सोहैल खान फिल्म प्रोडक्शन कंपनी के लेटर पैड पर नौकरी का नियुक्ति पत्र भेज दिया. इन लोगो से नियुक्ति पत्र देने के नाम पर तीन-तीन हजार रुपये की पहली किस्त मांगी गयी जिसे लेने कल शाम रफीक कानपुर आया. इस बीच इन लोगों को शक हो गया और इन्होंने पुलिस को सूचित किया.

पुलिस ने रफीक को कानपुर के बर्रा बाइपास के पास से गिरफ्तार कर लिया. गोविंदनगर पुलिस के सर्किल ऑफिसर विशाल पांडेय के मुताबिक, रफीक की तलाशी में उसके पास से अरबाज और सुहैल खान फिल्म प्रोडेक्शन कंपनी के लेटर पैड, आई कार्ड आदि बरामद हुये. उसके पास से अरबाज खान का नंबर भी मिला जिस पर पुलिस ने अरबाज से बात की तो उन्होंने कानपुर में शूटिंग की बात से इंकार किया. पुलिस धोखाधडी का मामला दर्ज कर रफीक से पूछताछ कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें