28.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

उत्तराखंड में मशहूर पहलवान ”खली” हुए घायल

मशहूर पहलवान दिलीप सिंह राणा उर्फ ‘खली‘ उत्तराखंड के हल्दवानी में ‘द ग्रेट खली रिटर्न्स‘ नाम के एक कार्यक्रम के दौरान घायल हो गए हैं. खली यहां पहलवानी की एक प्रतिस्पर्धा का हिस्सा थे और खेल के दौरान विदेशी पहलवान उन पर भारी पड़ गए जिसके बाद उन्हें गहरी चोटें आई. इस बहुप्रचारित शो के […]

मशहूर पहलवान दिलीप सिंह राणा उर्फ खलीउत्तराखंड के हल्दवानी में द ग्रेट खली रिटर्न्सनाम के एक कार्यक्रम के दौरान घायल हो गए हैं. खली यहां पहलवानी की एक प्रतिस्पर्धा का हिस्सा थे और खेल के दौरान विदेशी पहलवान उन पर भारी पड़ गए जिसके बाद उन्हें गहरी चोटें आई.

इस बहुप्रचारित शो के आयोजकों ने बताया कि खली शो के दौरान लहूलुहान हो गये. खली को हैलीकाप्टर से एयरलिफ्ट कर देहरादून के एक बड़े निजी अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उनका इलाज चल रहा है.

आयोजकों ने बताया कि खली को माथे पर सात टांके आए हैं और उनके टेस्ट हो रहे हैं जिनकी रिपोर्ट आने के बाद ही यह तय किया जाएगा कि वह 28 फरवरी को देहरादून में प्रस्तावित अगले मुकाबले में हिस्सा ले पाएंगे या नहीं.

राज्य के मुख्यमंत्री हरीश रावत की पहल पर चलाया जा रहा है. इस कार्यक्रम के अंतर्गत राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में शुरू हुए इस शो के दौरान खली के ब्रूडी स्टील को रिंग से बाहर फेंकने के बाद विदेशी पहलवान माइक नॉक्स और अपोलो ने उन पर लोहे की कुर्सी से हमला कर दिया जिसमें खली को गंभीर चोट आई.

गौरतलब है कि इस शो में कई देसी और विदेशी पहलवान हिस्सा ले रहे हैं.

खली अभी तक चार हॉलीवुड और दो बॉलीवुड फिल्मों में दिखाई दिए हैं. खली पंजाबी राजपूत परिवार से ताल्लुक रखते हैं और हिमाचल प्रदेश के रहने वाले हैं. पेशेवर पहलवानी करने से पहले खली, पंजाब पुलिस में अधिकारी के पद पर थे. उन्होंने अपनी पहली WWE हैवीवेट चैंपियनशिप जुलाई 2007 में जीती थी.

हाल ही में खली एक सीमेंट कंपनी के विज्ञापन में भी नज़र आ चुके हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें