28.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

समारोह में भाग लेने जून में पटना आयेंगे राहुल गांधी

पटना : कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी जून माह के अंत में पटना आयेंगे. राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के चंपारण सत्याग्रह के शताब्दी वर्ष के उपलक्ष्य में शुरू होनेवाले कार्यक्रम का उद्घाटन करेंगे. प्रदेश कांग्रेस का शिष्टमंडल अध्यक्ष सह शिक्षा व आइटी मंत्री अशोक चौधरी के नेतृत्व में दिल्ली में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से मिल कर […]

पटना : कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी जून माह के अंत में पटना आयेंगे. राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के चंपारण सत्याग्रह के शताब्दी वर्ष के उपलक्ष्य में शुरू होनेवाले कार्यक्रम का उद्घाटन करेंगे.
प्रदेश कांग्रेस का शिष्टमंडल अध्यक्ष सह शिक्षा व आइटी मंत्री अशोक चौधरी के नेतृत्व में दिल्ली में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से मिल कर संगठन के बारे में विस्तृत जानकारी दी. राहुल गांधी से मिलनेवालों में दस विधायक के अलावा पार्टी के पदाधिकारी सहित कुल 40 नेता शामिल थे.
इसमें विधायक भावना झा, अमिता भूषण, संजय तिवारी, राजेश कुमार, आनंद शंकर, बंटी चौधरी, सिद्धार्थ, उपाध्यक्ष ब्रजेश पांडेय, सुबोध कुमार, शकीलुर रहमान, मनोज सिंह, डा़ तारानंद सादा, राजेश राठौड़, रंजीत झा, उदय शर्मा, विनोद यादव राजू, गुंजन पटेल, डा़ आशुतोष कुमार शर्मा सहित अन्य विधायक व पदाधिकारी शामिल थे.
कांग्रेस उपाध्यक्ष ने सभी नेताओं से अलग-अलग संगठन सहित पार्टी द्वारा किये जा रहे काम के बारे में जानकारी ली. पार्टी सूत्र ने बताया कि चंपारण सत्याग्रह के शताब्दी वर्ष को लेकर पार्टी द्वारा आयोजित होनेवाले कार्यक्रम को लेकर जून माह में राहुल गांधी पटना आयेंगे. इसके बाद 10 अप्रैल को पश्चिम चंपारण में आयोजित अधिवेशन में पुन: भाग लेंगे. पार्टी की ओर से आने के लिए उन्हें आग्रह किया गया. जानकारों के अनुसार राहुल गांधी ने बिहार इकाई द्वारा किये जा रहे काम की तारीफ की.
पार्टी के विधायकों ने उनसे मिल कर कहा कि पार्टी के अन्य पदाधिकारियों को बिहार सरकार में विभिन्न जगहों पर स्थान मिले इस दिशा में सकारात्मक पहल होनी चाहिए. राहुल गांधी ने इस पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए पार्टी की सोच की तारीफ की. कांग्रेस उपाध्यक्ष ने संगठन की मजबूती व गतिशीलता लाने के लिए काम करने का निर्देंश दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें