25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

AAP विधायक दिनेश मोहनिया की जमानत याचिका खारिज, 11 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में

नयी दिल्ली : दिल्ली में आप विधायक दिनेश मोहनिया की जमानत याचिका साकेत कोर्ट ने खारिज कर दी. उनकी न्यायिक हिरासत 11 जुलाई तक बढ़ा दी गयी है. उन पर एक महिला पर हमला करने का आरोप है. आम आदमी पार्टी ने इस गिरफ्तारी की निंदा की थी. आम आदमी पार्टी के नेता व दिल्ली […]

नयी दिल्ली : दिल्ली में आप विधायक दिनेश मोहनिया की जमानत याचिका साकेत कोर्ट ने खारिज कर दी. उनकी न्यायिक हिरासत 11 जुलाई तक बढ़ा दी गयी है. उन पर एक महिला पर हमला करने का आरोप है. आम आदमी पार्टी ने इस गिरफ्तारी की निंदा की थी. आम आदमी पार्टी के नेता व दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने प्रधानमंत्री के आवास के बाहर इस मामले को लेकर प्रदर्शन भी किया था.

क्या है मामला
दिल्ली के आप विधायक दिनेश मोहनिया को पुलिस ने उस वक्त गिरफ्तार कर लिया था, जब वो एक प्रेसकान्फ्रेंसको संबोधित कर रहे थे. सादे लिबास में पहुंची पुलिस ने प्रेस कान्फ्रेंस के दौरान मोहनिया का पूछताछ के लिए उठा लिया. मोहनिया पर महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार व एक बुजुर्ग व्यक्ति को थप्पड़ मारने का आरोप है.
ज्ञात हो कि आप विधायक के अनुसार उन्हें कोई भी नोटिस नहीं दिया गया है और बिना किसी नोटिस के उन्हें पुलिस ने हिरासत में ले लिया. उन्होंने कहा कि दिल्ली पुलिस गुंडागर्दी कर रही है. प्रेसकान्फ्रेंसशुरू होने से पहले ही 20 से 25 की संख्‍या में पुलिस कर्मी और अधिकारी पहुंचे और मोहनिया को उठाकर ले गये थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें