28.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रियो ओलंपिक में नहीं खेलेंगे रोजर फेडरर, चोट के कारण बाहर

नयी दिल्‍ली : रियो आलंपिक में इस बार रोजर फेडरर का जलवा नहीं दिखेगा. चोट के कारण फेडरर इस बड़े दौरे से बाहर हो गये हैं. घुटनों में चोट के कारण फेडरर न केवल रियो से बाहर रहेंगे बल्कि इस साल वो सभी स्‍पर्धाओं से बाहर ही रहेंगे. 34 साल के फेडरर ने कहा, कि […]

नयी दिल्‍ली : रियो आलंपिक में इस बार रोजर फेडरर का जलवा नहीं दिखेगा. चोट के कारण फेडरर इस बड़े दौरे से बाहर हो गये हैं. घुटनों में चोट के कारण फेडरर न केवल रियो से बाहर रहेंगे बल्कि इस साल वो सभी स्‍पर्धाओं से बाहर ही रहेंगे.

34 साल के फेडरर ने कहा, कि उन्‍हें अपने कैरियर को और लंबा खिंचने के लिए अपनी सेहत पर और भी ध्‍यान देना पड़ेगा. ज्ञात हो फेडरर ने अब तक कुल 17 ग्रैंड स्‍लैम पर कब्‍जा जमा लिया है.

* फरवरी में हुआ था घुटनों का ऑपरेशन

इसी साल फरवरी में रोजर फेडरर के घुटनों का ऑपरेशन हुआ था. इसके बाद पीठ में दर्द के कारण उन्‍होंने फ्रेंज ओपन से अपना नाम वापस ले लिया था.

* रियो नहीं जाने का मलाल

फेडरर को रियो नहीं जाने का पूरा मलाल रहेगा. उन्‍होंने सोशल मीडिया में इसका खुलासा किया है. उन्‍ह‍ोंने अपने फेसबुक पेज पर लिखा, मैं इस बात से काफी निराश हूं कि इस बार रियो में स्विटजलैंड की ओर से नहीं खेल पाउंगा. उन्‍होंने आगे लिखा, मैं 2017 में पूरे जोश के साथ वापसी करूंगा. मैं हमेशा की तरह काफी उत्‍साह में हूं और खूब मजबूत और सेहतमंद होकर वापसी करूंगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें