28.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

‘रोपवे’ पर लटक कर की शादी, तमाम रस्में भी पूरी की

कोल्हापुर : क्या ‘रोपवे’ पर शादी संभव है? अगर आप यह सोच रहे हैं कि ऐसा कैसे संभव है, तो आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि एक युवा दंपती ने इसे सच कर दिखाया है. कोल्हापुर के जयदीप जाधव और रेश्मा पाटिल ने ‘रोपवे’ पर लटकर कर शादी की. शादी कराने वाला पंडित भी […]

कोल्हापुर : क्या ‘रोपवे’ पर शादी संभव है? अगर आप यह सोच रहे हैं कि ऐसा कैसे संभव है, तो आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि एक युवा दंपती ने इसे सच कर दिखाया है. कोल्हापुर के जयदीप जाधव और रेश्मा पाटिल ने ‘रोपवे’ पर लटकर कर शादी की. शादी कराने वाला पंडित भी ‘रोपवे’ से लटका हुआ था. इस दौरान दूल्हा-दुल्हन ने एक दूसरे को वरमाला भी पहनाया. पंडित ने तमाम मंत्रोच्चार के साथ विवाह संपन्न करायी.

दूल्हा-दुल्हन और पंडित लगभग 10 मिनट तक रोपवे में लटके रहे. इस शादी के लिए दूल्हा और दुल्हन पक्ष ने विशेष तैयारी की थी और वे सब यहां पहुंचे थे. दोनों पक्षों में काफी उत्साह देखा जा रहा था. चूंकि रोपवे जमीन से लगभग 90 फुट ऊपर था, इसलिए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गये थे.

जयदीप और रेश्मा दोनों ट्रैकिंग का शौक रखते हैं और शादी की रस्म निभाते वक्त भी दोनों बहुत खुश थे. शादी के बाद जयदीप ने कहा कि ट्रैकिंग के दौरान हमदोनों में प्यार हुआ और हमने शादी का फैसला किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें