26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

और तीन पंचायत समिति पर तृणमूल ने किया कब्जा

तृणमूल में शामिल हुए कांग्रेस व माकपा के नेता-समर्थक सबंग पंचायत समिति व डायमंड हार्बर में स्थित दो पंचायत समितियों के सदस्य तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गये कांग्रेस विधायक मानस भुईंया के भाई भी तृणमूल में शामिल कोलकाता नगर निगम के 77 नंबर वार्ड से फॉरवर्ड ब्लॉक की पार्षद शमीमा रेहान खान ने भी […]

तृणमूल में शामिल हुए कांग्रेस व माकपा के नेता-समर्थक
सबंग पंचायत समिति व डायमंड हार्बर में स्थित दो पंचायत समितियों के सदस्य तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गये
कांग्रेस विधायक मानस भुईंया के भाई भी तृणमूल में शामिल
कोलकाता नगर निगम के 77 नंबर वार्ड से फॉरवर्ड ब्लॉक की पार्षद शमीमा रेहान खान ने भी थामा तृणमूल कांग्रेस का झंडा
कोलकाता : सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस ने गुरुवार को और तीन पंचायत समितियों को विरोधी पार्टियों से छीन लिया. गुरुवार को पश्चिम मेदिनीपुर जिले की सबंग पंचायत समिति व दक्षिण 24 परगना जिले के डायमंड हार्बर में स्थित दो पंचायत समितियों के सदस्य तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गये.
पश्चिम मेदिनीपुर में कांग्रेस को लगा जोरदार झटका : इसमें सबसे बड़ा झटका प्रदेश कांग्रेस को पश्चिम मेदिनीपुर में लगा है, जहां सबंग पंचायत समिति के अध्यक्ष अमल पांडा सहित अन्य तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गये. उनके साथ-साथ पश्चिम मेदिनीपुर के जिला कांग्रेस अध्यक्ष व विधायक मानस भुईंया के भाई विकास भुईंया व स्थानीय ब्लॉक कांग्रेस के महासचिव अबू कलाम बक्श भी कांग्रेस का दामन छोड़ तृणमूल में शामिल हुए.
वहीं, कोलकाता नगर निगम के 77 नंबर वार्ड से फॉरवर्ड ब्लॉक की पार्षद शमीमा रेहान खान ने तृणमूल कांग्रेस का झंडा थाम लिया. गुरुवार को तृणमूल युवा कांग्रेस अध्यक्ष व सांसद अभिषेक बनर्जी ने विरोधी पार्टी के समर्थकों को तृणमूल कांग्रेस का झंडा थमाया. इस मौके पर तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व सांसद मुकुल राय भी उपस्थित रहे.
िवरोधी दलों से आनेवालों का अपमान नहीं कर सकते : अभिषेक बनर्जी
कांग्रेस को छोड़ कर तृणमूल में शामिल होनेवालों में पश्चिम मेदिनीपुर जिला कांग्रेस अध्यक्ष विकास भुईंया भी शामिल हैं, जिन पर तृणमूल कांग्रेस समर्थित छात्र जयदेव जाना की हत्या का आरोप है. इस संबंध में सांसद अभिषेक बनर्जी ने कहा कि अभी मामला कोर्ट में विचाराधीन है, इसलिए वह फिलहाल कुछ नहीं कह सकते. अगर कोई विरोधी पार्टी से हमारी पार्टी में शामिल होना चाहे, तो हम उसका तिरस्कार नहीं कर सकते. वहीं, विकास भुईंया ने कहा कि पहले जो हो गया, वह हो गया. अब वह ममता बनर्जी के साथ मिल कर राज्य का विकास करना चाहते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें